Sambit Patra की बढ़ सकती है मुसीबत, फेक VIDEO मामले में कोर्ट ने FIR का दिया निर्देश

0
367
sambit patra
sambit patra

Sambit Patra की मुसीबत बढ़ सकती है। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने फर्जी वीडियो मामले में उनके ऊपर एफआईआर (FIR) का आदेश दिया है। अदालत की तरफ से यह आदेश कथित वीडियो (VIDEO) को फर्जी बताते हुए AAP नेता आतिशी (Atishi) द्वारा कोर्ट में दायर याचिका को लेकर दर्ज करवाया गया है। कोर्ट ने आतिशी की अर्जी को स्वीकार करते हुए संबित पात्रा पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है।

दरअसल इस कथित वीडियो में दिल्ली CM कृषि कानूनों के बारे में बोलते हुए नजर आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी की तरफ से इस वीडियो को गलत बताया गया था।

Arvind Kejriwal ने पंजाब के शिक्षकों से किया वादा

Arvind Kejriwal पंजाब के दौरे पर हैं। सूबे में विधानसभा चुनाव होने में एक साल से भी कम का समय बचा है और सभी दल अपने हिसाब से चुनावी मैदान में आ रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पंजाब के दौरे पर गये हैं। कहा जा रहा है कि केजरीवाल जनता की नब्ज परखने के लिए गये हैं।

केजरीवाल ने पंजाब की लचर शिक्षा व्यवस्था पर चोट करते हुए इसके लिए सीधे चन्नी सरकार को दोषी ठहराया। इसके बाद केजरीवाल ने वहां मौजूद कांट्रेक्ट टीचरों से बात की और उन्हें पक्का आश्वासन का भी आश्वासन दिया।

इसे भी पढ़ें: Chhath Puja: अरविंद केजरीवाल सरकार का U-Turn,LG को पत्र लिखकर छठ पूजा समारोह के लिए मांगी अनुमति

https://youtu.be/GDd1VwmESB0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here