UdaiNidhi Stalin: डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने BJP को बताया जहरीला सांप

UdaiNidhi Stalin: हिंदू धर्म और सनातन पर विवादित बयान दे चुके उदयनिधि के इस बयान को लेकर भी बवाल मच सकता है।

0
18
UdaiNidhi Stalin: top news on Statement
UdaiNidhi Stalin

UdaiNidhi Stalin: तमिलनाडु के खेल मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन ने एक बार दोबारा से विवादित बयान दे डाला है। उन्होंने अब भाजपा की तुलना एक जहरीले सांप से की है। कहा है कि इसे तमिलनाडु से बाहर भगाने की जरूरत है। हिंदू धर्म और सनातन पर विवादित बयान दे चुके उदयनिधि के इस बयान को लेकर भी बवाल मच सकता है।
बीजेपी पहले ही मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के सनातन धर्म को लेकर दिए बयान पर हमलावर है। उदयनिधि कुड्डालोर जिले के नेवेली में डीएमके विधायक सभा राजेंद्रन की पारिवारिक शादी में पहुंचे थे। यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने न सिर्फ बीजेपी पर हमला बोला, बल्कि उसकी सहयोगी एआईएडीएमके पर भी निशाना साधा। उदयनिधि ने एआईएडीएमक की तुलना उस कचरे के टीले से की, जो सांपों को आश्रय देने का काम करता है। उन्होंने कहा कि राज्य से इस कचरे को भी साफ करना होगा।

UdaiNidhi Stalin: top news today
तमिलनाडु के खेल मंत्री और डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन।

UdaiNidhi Stalin: उदयनिधि ने क्या कहा?

UdaiNidhi Stalin: तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि ने कहा, ‘कचरे से निकलकर रेंगते हुए सांप हमारे घर में घुस जाता है। अगर हमें सांप को खत्म करना है, तो हमें सुनिश्चित करना होगा कि कचरा भी नहीं रहे। इसलिए लोगों को 2024 में तमिलनाडु से बीजेपी और एआईएडीएमके को हटाने के लिए तैयार रहना चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘हमने 2021 के विधानसभा चुनावों में गुलामों की पैकिंग करवाई. अब हमें 2024 के लोकसभा चुनाव में उनके मालिकों को घर भेजना चाहिए।’
इवेंट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली से राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि डीएमके को आने वाले लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु और पुडुचेरी की सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करने की जरूरत है।तभी हम नई सरकार में प्रमुख भूमिका निभा पाएंगे।

UdaiNidhi Stalin: तस्वीर शेयर कर बीजेपी पर बोला हमला

उदयनिधि ने सनातन धर्म पर दिए गए बयान को लेकर बीजेपी के हमलों का जवाब एक तस्वीर के जरिए दिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने मच्छर भगाने वाले कॉइल की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके उस बयान की ओर इशारा कर रही है, जिसमें उन्होंने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारी से की थी।उनके इसी बयान को लेकर बीजेपी नेताओं समेत कई धर्मगुरुओं ने आपत्ति भी जताई थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here