Amit Shah बोले- माफिया या तो यूपी छोड़ गया या जेल में है या अखिलेश की प्रत्याशी सूची में है

0
399
Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah: यूपी के सहारनपुर में अमित शाह (Amit Shah) ने एक रैली के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि अखिलेश यादव ने सारे माफियों को टिकट देने का काम किया है। अमित शाह ने कहा कि आपने दो तिहाई बहुमत दिया, BJP ने योगी जी को CM बनाया और पलायन कराने वाला माफिया आज उत्तर प्रदेश से पलायन कर गया। माफिया या तो उत्तर प्रदेश छोड़ गया है या जेल में है या अखिलेश की प्रत्याशी सूची में है।

Amit Shah ने सपा पर बोला हमला

Image

अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार ने अपने शासन के दौरान प्रत्येक जिले को एक मिनी सीएम, एक बाहुबली, एक घोटाला और एक दंगा दिया। यही सपा के लिए विकास की परिभाषा थी। इसके विपरीत, भाजपा सरकार ने प्रत्येक जिले को एक उत्पाद (एक जिला, एक उत्पाद योजना), एक प्रमुख उद्योग और एक मेडिकल कॉलेज दिया।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों में सपा सरकार की क्या भूमिका थी? जो दंगों में शामिल थे उन्हें पीड़ित बनाया गया और पीड़ितों को आरोपी बनाया गया और सिर्फ तुष्टिकरण के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया गया।

इससे पहले अमित शाह ने एक अभियान कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा, “अखिलेश यादव और जयंत चौधरी मतगणना तक साथ हैं। यदि उनकी (सपा) सरकार बनती है, तो आजम खान सरकार में और जयंत भाई सरकार के बाहर बैठेंगे। उनके उम्मीदवारों की सूची बता सकती है कि चुनाव के बाद क्या होगा।”

UP Election 2022 Akhilesh Yadav Jayant Chaudhary

उन्होंने अखिलेश यादव को भी चुनौती देते हुए कहा, ”अखिलेश बाबू को भी शर्म नहीं आती, कल उन्होंने यहां कहा था कि कानून-व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है अखिलेश बाबू, आज मैं एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अपना आंकड़ा देने आया हूं, अगर आप में हिम्मत है, कल एक संवाददाता सम्मेलन में अपने शासन के आंकड़े घोषित करें।”

Uttarakhand Election 2022

शाह ने अन्य सभी दलों को यह कहते हुए खारिज कर दिया, “पहले यहां सपा-बसपा का शासन था, जब बहनजी (बसपा प्रमुख मायावती) की पार्टी आती थी, वह एक जाति की बात करती थी। जब कांग्रेस पार्टी आती थी तो वे परिवार की बात करते थे और जब अखिलेश बाबू आया करते थे, गुंडा, माफिया और तुष्टिकरण की बात करते थे।”

संबंधित खबरें…

समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी, हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं, यहां की बनी तोप पाकिस्तान पर चलेगी: CM Yogi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here