AAP Punjab CM Candidate: अरविंद केजरीवाल ने जारी किया फोन नंबर, Bhagwant Mann को लेकर कहा- वो हमारे बहुत प्यारे हैं

0
368
Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal
Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal

AAP Punjab CM Candidate: पंजाब में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा इसे लेकर अभी भी कुछ भी तय नहीं हुआ है। पार्टी की तरफ से गुरुवार को एक फोन नंबर जारी किया गया है जिसके माध्यम से लोग अपनी पसंद बताएंगे। इधर मोहाली में अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भगवंत मान उनके बहुत प्यारे हैं।

AAP Punjab CM Candidate: ‘Bhagwant Mann हमारे बहुत प्यारे हैं’

AAP Punjab CM Candidate

AAP Punjab CM Candidate: पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे पर अरविंद केजरीवाल ने मोहाली में कहा कि भगवंत मान हमारे बहुत प्यार हैं, मेरा छोटे भाई है, आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता हैं। हम भी कमरे में बैठकर कह रहे थे कि भगवंत मान को बना देते हैं लेकिन इन्होंने कहा कि नहीं जनता से पूछना चाहिए। भगवंत मान ने कहा ​कि जनता मुझे जो ज़िम्मेदारी देगी मैं वो ज़िम्मेदारी पूरी करूंगा, बंद कमरे में मुख्यमंत्री का चेहरा तय करने का सिलसिला बंद करना चाहिए।

AAP ने जारी किया नंबर

अरविंद केजरीवाल ने नंबर जारी करते हुए कहा कि हम आज ये नंबर 7074870748 जारी कर रहे हैं, आप इस नंबर पर व्हाट्सएप, एसएमएस, फोन करके 17 जनवरी शाम 5 बजे तक बता सकते हैं कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन हो। आम आदमी पार्टी लोगों के जवाब के आधार पर अपने मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान करेगी।

पंजाब में 117 सीटों के लिए 1 चरण में होगा चुनाव

चुनाव आयोग ने (Election Commission of India) पंजाब में विधानसभा चुनाव एक चरण में कराने का एलान किया है। चुनाव आयोग ने सभी 117 सीटों पर मतदान का विस्तृत कार्यक्रम (Punjab Polling Schedule) जारी कर दिया गया है। पंजाब में एक चरण में सभी 117 सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होगा। वहीं वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी। बता दें कि उम्मीदवारों को सुविधा ऐप के जरिए ऑनलाइन नामांकन की भी सुविधा दी गई है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here