पूर्व मुख्‍यमंत्री Manohar Parrikar के बेटे Utpal Parrikar निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव, BJP से नहीं मिला था टिकट

0
400
Utpal Parrikar
Utpal Parrikar

Utpal Parrikar: गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Election 2022) से पहले बीजेपी को एक जोरदार झटका लगा है। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे Utpal Parrikar ने निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ना का फैसला किया है। दिवंगत मनोहर पर्रिकर के पुत्र उत्पल पर्रिकर ने शुक्रवार को कहा है कि मैं पणजी निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा। बता दें कि गुरुवार को बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की थी और उसमें उत्पल पर्रिकर का नाम नहीं था।

कौन हैं Utpal Parrikar

Utpal Parrikar
Utpal Parrikar

Utpal Parrikar राज्‍य के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे हैं। बता दें कि पिछले महीने उत्पल ने पणजी विधानसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। इसलिए ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उन्‍हें पणजी विधानसभा से टिकट मिलेगी लेकिन बीजेपी ने उन्‍होंने टिकट नहीं दिया था।

Utpal Parrikar ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और वो कई दिनों से पणजी विधानसभा सीट में लोगों से मिल कर अपनी तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते उत्पल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर आप आपराधिक रिकॉर्ड वाले आदमी को उस विधानसभा से टिकट देंगे जहां से मेरे पिताजी चुनाव लड़ते थे तो मैं वो स्वीकार नहीं करूंगा।

Utpal Parrikar

बता दें कि बीजेपी ने पणजी विधानसभा सीट से Atanasio Monserrate को उम्‍मीदवार बनाया है। मोनसरेट गोवा विधान सभा के तीन बार के विधायक हैं। वो कांग्रेस के दस सदस्यों में से एक थे जो जुलाई 2019 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं गोवा के सीएम प्रमोद सावंत सांकलिम सीट से चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here