Year Ender 2021: Jai Bhim से लेकर Shershaah तक, ये हैं इस साल की Google Top-10 Film Search List

0
670
Jai Bhim
Year Ender 2021: Jai Bhim से लेकर Shershaah तक, ये हैं इस साल की Google Top-10 Film Search List

Year Ender 2021: साल 2021 का ये अंतिम महीना चल रहा है इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। ऐसे में इस साल के टॉप 10 फिल्म को चुनना एक बड़ा काम हो सकता है। लेकिन आप परेशान न हों यहां हम आपको टॅाप बेस्ट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस साल सिनेमाघरों पर हिट हुई। तो आइए देखते हैं लिस्ट

Jai Bhim

jai bheem
Jai Bhim

jai bhim : हाल ही में साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार (Suriya Shivakumar) की फिल्म ‘जय भीम’ (Jai Bhim) रिलीज हुई। इस फिल्म में सूर्या शिवकुमार ने एक वकील की भूमिका निभाई है। जो हमेशा गरीब और आदिवासी लोगों के लिए खड़ा रहता है। यह एक तमिल फिल्म है जिसका निर्देशन टी जे ज्ञानवेल ने किया है। इस फिल्म में सूर्या के रोल को सभी ने बहुत पसंद किया है।

Shershaah

shehrshah
photo by social media

शेरशाह कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। ये फिल्म 15 अगस्त को अमेजन ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। जिसमें विक्रम बत्रा की लव स्टोरी के बारे में भी बताया गया है। फिल्म के सभी गानें काफी हिट हुए। ये फिल्म देश के लिए मर मिटने की भावना पर आधारित है। शेरशाह जीवनी पर आधारित फिल्म है, जिसका निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।

Bell Bottom

akshay 1
photo by social media

इस फ़िल्म में अक्षय कुमार वाणी कपूर हैं। इस फ़िल्म को 10 अगस्त 2021 में रिलीज किया गया था। फिल्म के सभी गाने हिट हुए थे बेल बॉटम’ एक बड़े पैमाने की फिल्म है। फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह साल 1980 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जिसमें हाईजैकिंग को अंजाम दिया गया था जिसे चार आतंकवादियों ने 24 अगस्त 1984 को हाई जैक कर लिया।

Sooryvanshi

FDcJTqlVUAkXsH3
photo by social media

सूर्यवंशी इस साल बड़ी हिट साबित हुई है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के मुताबिक, नई रिलीज के बावजूद फिल्म की कुल कमाई अब 275.79 करोड़ रुपये हो गई है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। बता दें फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज हुई थी।

Radhe

1 10
photo by social media

सलमान खान की राधे 13 मई 2021 को रिलीज हुई थी यह मोस्ट वांटेड फिल्म है। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई फिल्म वॉन्टेड (2009) की सीक्वल है। फिल्म की कहानी मुंबई ड्रग्स के इर्द-गिर्द घूमती है और कोई भी इस धंधे को रोकता नहीं है।

Godzilla vs kong

godzila
photo by social media

Godzilla कांग 31 मार्च 2021 को रिलीज हुई थी जिसका निर्दशन एडम विंगर्ड ने किया है। यह एक अमेरिकी फिल्म है। बता दें कि यह फिल्म कांग की अगली कड़ी है जो कि 2017 में रिलीज हुई थी।

Master

master
photo by social media

मास्टर एक तमिल फिल्म हैं जो इसी साल 13 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्दशन लोकेश कनकराज ने किया है ‘मास्टर’ में थलापति विजय और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। एक्शन और सस्पेंस से भरी यह फिल्म कॉलेज में छात्र राजनीति से लेकर अच्छे शिक्षक की अहमियत को दर्शाती है।

Eternals

Movie Review Eternals new 480x300 1
photo by social media

फिल्म ‘इटर्नल्स’ 5 नवंबर 2021 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी सनातन धर्म की अवधारणा को आगे बढ़ाती है फिल्म का निर्दशन क्लोए झाओ ने किया है।

bhuj

bhoje ajaya
photo by social media

भूज में अजय देवगन,संजय दत्त,शरद केलकर,सोनाक्षी सिन्हा,नोरा फतेही,एमी विर्क हैं। फिल्म की कहानी 1971 में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध की है। भुज’ मेकर्स ने पहले ही बता दिया था कि फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित लेकिन काल्पनिक है।

Drishyam 2

drishyam 2 1068x577 1
photo by social media

यह फिल्म 2021 की सस्पेंस क्राइम थ्रिलर फिल्मों में से एक है। जीतू जोसेफ ने दृश्यम 2 के तेलुगु को रीमेक किया है, जो 2013 ब्लॉकबस्टर दृश्यम की अगली कड़ी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here