Twitter पर #NayaPakistan कर रहा ट्रेंड, यूजर्स ने Imran Khan पर बनाए मजेदार मीम्स, देखें यहां…

0
503
imran khan meme
ट्विटर पर इमरान खान पर मीम्स बनाए जा रहे हैं।

Twitter पर इस समय #NayaPakistan काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। दरअसल सर्बिया में मौजूद पाकिस्तान के दूतावास ने ट्वीट किया था कि दूतावास के सरकारी अधिकारी तीन महीने से बिना वेतन के काम कर रहे हैं। दूतावास द्वारा एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है जिसमें पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बयान ‘आपने घबराना नहीं है’ का इस्तेमाल करते हुए उन पर कटाक्ष किया गया है।

Image

अब सोशल मीडिया पर सर्बिया पाकिस्तान एंबेसी के इसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिस पर लोग टिप्पणी कर रहे हैं और पाक पीएम पर तंज कसते हुए मीम्स शेयर कर रहे हैं।

Image

कुछ यूजर्स ने पूछा- क्या ये पीएम इमरान खान का नया पाकिस्तान है?

Image

तीन दिसंबर को सर्बिया की पाकिस्तान एंबेसी के ट्विटर हैंडल से यह वीडियो (आपने घबराना नहीं है) शेयर किया गया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘महंगाई पिछले सभी रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। आखिर कब तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उम्मीद लगाए रहेंगे कि सरकारी अधिकारी उनके लिए बिना वेतन के काम करते रहेंगे। हमें बिना वेतन के काम करते 3 महीनों से ज्यादा हो चुके हैं, और हमारे बच्चों को स्कूल से निकाला जा चुका है क्योंकि हमारे पास फीस भरने के पैसे नहीं हैं। उन्होंने इसके साथ ‘नया पाकिस्तान’ हैशटैग यूज किया है।’

Image

इसके अलावा शख्स ने कमेंट सेक्शन में इमरान खान को टैग करते हुए लिखा- मुझे माफ कर देना, मेरे पास और कोई चारा नहीं बचा था।

Image

सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि ये ट्वीट करने वाला शख्स पाकिस्तान एंबेसी में काम करने वाला कोई सरकारी अफसर है।

Image

बता दें कि यह मामला वायरल होने के बाद पाकिस्तान सरकार @ForeignOfficePk के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि ‘पाकिस्तान एंबेसी सर्बिया’ के फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट को हैक किया गया था। जो भी संदेश पोस्ट किया गया वह सर्बिया एंबेसी की ओर से नहीं था।

Image

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही इमरान खान ने स्वीकार किया था कि पाक सरकार के पास देश चलाने के लिए पैसा नहीं है, जिसके कारण उन्हें दूसरे देशों से कर्ज लेना पड़ता है। पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था वक्त के साथ गिरती जा रही है, जिसके कारण देश की अवाम महंगाई की मार से परेशान है।

यह भी पढ़ें: Germany की चांसलर Angela Merkel बोलीं- जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ उन्हें सार्वजनिक जगहों से रखा जाएगा दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here