Imran khan को Pakistan के दूतावास अधिकारी ने ही कर दिया ट्रोल, लिखा- सॉरी इमरान; जानें पूरा मामला

0
332
Imran Khan
Imran Khan

Imran khan को Pakistan के दूतावास अधिकारी ने ही ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। बताते चलें कि पाकिस्तान लंबे समय से आर्थिक संकट(Economic crisis) का सामना कर रहा है। पाकिस्तान की सरकार अपने कर्मचारियों को समय पर वेतन देने के भी हालत में नहीं है। हाल ही में देश की आर्थिक हालत को लेकर इमरान खान ने भी चर्चा की थी। हालांकि उन्होंने लोगों से कहा था कि ‘आपने घबराना नहीं है’। लेकिन गरीब क्या अब तो बड़े अधिकारियों को भी भविष्य की चिंता हो रही है।

Embassy की तरफ से क्या लिखा गया था?

पाकिस्तान के सर्बिया (​​serbia) दूतावास के कर्मचारियों को तीन महीने से वेतन नहीं मिला है। शुक्रवार को दूतावास के कर्मचारियों ने ट्विटर पर अपना दुख साझा किया। कर्मचारियों की तरफ से लिखा गया कि महंगाई ने अपने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, ऐसे में आप इमरान खान कब तक उम्मीद कर सकते हैं कि हम सरकारी कर्मचारी चुप रहेंगे और पिछले तीन महीने से बिना वेतन के भी काम करते रहेंगे। हमारे बच्चों की स्कूल फीस नहीं जमा हो पा रही है। फीस का भुगतान न होने के कारण उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया है।’

इतना ही नहीं इस ट्वीट के साथ ही एक और ट्वीट किया गया कि जिसमें इमरान खान को टैग करते हुए लिखा गया कि हमें माफ करना, हमारे पास कोई विकल्प नहीं था। ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया गया है जिसमें लिखा गया है कि आपने घबराना नहीं है’।

अकाउंट हैक हो गया था

हालांकि बाद में इस बात के लिए ट्वीट किया गया है कि दूतावास के एकाउंट को हैक कर लिया गया था। जिस कारण से इस तरह के ट्वीट किए गए हैं।

Germany की चांसलर Angela Merkel बोलीं- जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ उन्हें सार्वजनिक जगहों से रखा जाएगा दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here