क्या विनीता अग्रवाल की Twitter में एंट्री से पति Parag Agrawal की हो जाएगी छुट्टी, Elon Musk किसको देंगे CEO की कमान?

बता दें कि विनीता अग्रवाल एक फिजिशियन है और Stanford School of Medicine में क्लिनिकल प्रोफेसर के तौर पर काम करती है। वह ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल की पत्नी हैं।

0
197
elon musk
elon musk

Elon Musk: दुनिया के सबसे ज्यादा सक्रिय प्लेटफॉर्म Twitter को खरीदने के बाद एलन मस्क लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर हक जमाने के बाद मस्क टि्वटर को लेकर एक के बाद एक कई घोषणाएं करते आए हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि मस्क कंपनी के मैनेजमेंट में भी बदलाव करना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि ट्विटर के सीईओ की भी विदाई हो जाएगी।

बता दें कि ट्विटर के भारतीय मूल के पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) ट्विटर के सीईओ हैं। लेकिन अभी यह तय नहीं हो पाया है कि ऐसा होगा या नहीं, इस बीच अब पराग अग्रवाल की पत्नी, विनीता अग्रवाल (Vineeta Agarwal ) ने ट्विटर में एंट्री ले ली है।

Elon Musk
Parag Agrawal

Elon Musk कर देंगे ट्विटर के CEO की विदाई?

हालांकि पराग अग्रवाल की पत्नी, विनीता अग्रवाल की एंट्री ट्विटर में प्रत्यक्ष रूप से नहीं हुई है वह दूसरी कंपनी के जरिए ट्विटर का हिस्सा बनने जा रही है। बता दें कि ट्विटर को खरीदने के लिए मस्क ने 44 अरब डॉलर की डील की है, इस डील के लिए फंडिंग को लेकर कई निवेशकों ने इच्छा जताई है। वहीं अमेरिका की वेंचर कैपिटल कंपनी आंद्रेसेन होरोविट्ज (Andreessen Horowitz) ने इसमें 400 मिलियन डॉलर का निवेश करने की घोषणा की है।

Elon Musk

आंद्रेसेन होरोविट्ज़ कंपनी ने की, ट्विटर में 400 मिलियन डॉलर निवेश करने की घोषणा

विनीता अग्रवाल, बायोटेक और मेडिकल कंपनियों में निवेश करने वाली आंद्रेसेन होरोविट्ज़ की जनरल पार्टनर है। बता दें कि विनीता अग्रवाल एक फिजिशियन है और Stanford School of Medicine में क्लिनिकल प्रोफेसर के तौर पर काम करती है। वह वेंचर कैपिटल कंपनी आंद्रेसेन होरोविट्ज़ के लिए भी काम करती है।

ट्विटर के सीईओ की पत्नी विनीता अग्रवाल ,आंद्रेसेन होरोविट्ज़ कंपनी को करती हैं लीड

Parag Agrawal
Vineeta Agarwal

विनीता अग्रवाल Andreessen Horowitz कंपनी के बायो और हेल्थ फंड के इनवेस्टमेंट को लीड करती हैं। ये कंपनी फेसबुक (अब मेटा) को भी काफी ज्यादा फाइनेंशियल सपोर्ट दे चुकी है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि,एलन मस्क ने ट्विटर के लिए एक नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी से बात की है जो कंपनी की बिक्री पूरी होने के बाद वर्तमान सीईओ पराग अग्रवाल की जगह लेंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here