Khargone Violence में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी अफजल अंसारी गिरफ्तार

बता दें कि 29 अप्रैल को, खरगोन हिंसा मामले में एक हथियार आपूर्तिकर्ता की गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने कहा कि तूफ़ान सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने झड़प के दौरान दंगाइयों को हथियारों की आपूर्ति की थी।

0
243
Khargone Violence
Khargone Violence

Khargone Violence: मध्य प्रदेश पुलिस ने 10 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर क्षेत्र में सांप्रदायिक हिंसा को भड़काने वाले प्रमुख आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अफजल अंसारी के रूप में की गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार,खरगोन हिंसा मामले में अब तक 179 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि खरगोन में भड़की हिंसा के बाद अफजल फरार था और अट्ठाईस दिनों की जांच और तलाशी अभियान के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे आगे की जांच के लिए अफजल से पूछताछ कर रहे हैं।

download 2022 05 08T153737.440
Khargone Violence

Khargone Violence: हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि 29 अप्रैल को, खरगोन हिंसा मामले में एक हथियार आपूर्तिकर्ता की गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने कहा कि तूफ़ान सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने झड़प के दौरान दंगाइयों को हथियारों की आपूर्ति की थी। पुलिस ने तूफान सिंह को पकड़ने के लिए करीब छह जगहों पर छापेमारी की और 17 पिस्टल और कई हथियार जब्त किए।

download 2022 05 08T153723.592
Khargone Violence

Khargone Violence: 17 पिस्तौल किए गए बरामद

पुलिस ने कहा कि खरगोन एसपी पर फायरिंग के आरोपी मोहसिन को हथियार सप्लाई करने वाले तूफ़ान सिंह सिकलीगर को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के दौरान उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर हथियार सप्लाई करने वाले छह अन्य लोगों को भी पकड़ा गया। उनके पास से 17 पिस्तौल बरामद किए गए और छह कारखानों का भंडाफोड़ किया गया। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के दौरान दो समूहों के बीच हिंसा हुई। कुछ ही मिनटों में, उत्सव एक भयावह परिदृश्य में बदल गया था।

संबिध खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here