Home Tags Ram Navami Violence

Tag: Ram Navami Violence

बंगाल सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, रामनवमी हिंसा से...

Supreme Court: पश्चिम बंगाल में इस साल रामनवमी शोभायात्रा के बीच हुई हिंसा मामले में बंगाल सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है...

पश्चिम बंगाल में रामनवमी हिंसा के मामले पर कलकत्ता हाईकोर्ट का...

0
Ram Navami Violence: पश्चिम बंगाल में राम नवमी के दौरान हुई हिंसा को लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट ने NIA को इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में रामनवमी के दौरान संप्रदायिक हिंसा देखने को मिली थी।

Hooghly Violence: पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, हुगली में...

0
Hooghly Violence: हिंसा की घटना पश्चिम बंगाल के जिलों में अभी भी देखने को मिल रही है। इसी बीच पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक बार फिर से हिंसा देखने को मिली है। पश्चिम बंगाल के रिसरा इलाके में रामनवमी के दौरान जुलूस में शोभायात्रा में पथराव किए गए थे।

Bihar Violence: Bihar सासाराम में थम नहीं रहा बवाल, 165 गिरफ्तार,...

0
Bihar Violence: बिहार में हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है। रामनवमी के दिन बिहार, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में हिंसा और आगजनी देखने को मिली। बिहार के सासाराम में सोमवार यानी 3 अप्रैल की सुबह धमाके की खबर आई।

Ram Navami Clashes: बंगाल के रिशरा में फिर शोभायात्रा के दौरान...

0
Ram Navami Clashes: रविवार को पश्चिम बंगाल में हुगली के रिशरा इलाके में राम नवमी शोभायात्रा के दौरान आगजनी और हिंसा की सूचना मिली है। जानकारी के मुताबिक,भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने भी भाग लिया, जिससे तनाव फिर से बढ़ गया।

“किसी ने जरूर कुछ इधर-उधर किया है”, रामनवमी हिंसा पर बोले...

0
Ram Navami Violence: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शनिवार को कहा कि किसी ने राज्य में कुछ 'गड़बड़' किया होगा जिससे नालंदा और सासाराम में रामनवमी पर हिंसा हुई।

गुजरात, बंगाल और महाराष्ट्र के बाद अब बिहार में भी सामने...

0
Violence in Sasaram रामनवमी के दौरान निकाले गए जुलूस को लेकर गुजरात, महाराष्ट्र और बंगाल के बाद अब बिहार में भी हिंसा के मामले सामने आए हैं। बिहार के सासाराम में दो पक्षों के बीच हिंसा होने की खबर है।

Hawrah Violence: रामनवमी हिंसा के बाद हावड़ा में फिर हुई झड़प,...

0
Hawrah Violence: रामनवमी के अवसर पर हुई हिंसा के बाद देश में माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। देशभर से रामनवमी के अवसर पर हिंसा के मामले सामने आए। यह मामले गुजरात, महाराष्ट्र तथा पश्चिम बंगाल में काफी देखने को मिले।

आगजनी, पथराव और तोड़फोड़…मुंबई, बंगाल और गुजरात में रामनवमी पर भड़की...

0
Rama Navami: गुरुवार को रामनवमी उत्सव के दौरान हुई झड़पों के बाद विभिन्न राज्यों में हिंसा भड़क गई। गुजरात के वडोदरा में जहां पथराव किया गया, वहीं पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में वाहनों में आग लगा दी गई और दुकानों में तोड़फोड़ की गई।

Khargone Violence में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी अफजल अंसारी...

0
Khargone Violence: मध्य प्रदेश पुलिस ने 10 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर क्षेत्र में सांप्रदायिक हिंसा को भड़काने वाले प्रमुख आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अफजल अंसारी के रूप में की गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!