“किसी ने जरूर कुछ इधर-उधर किया है”, रामनवमी हिंसा पर बोले बिहार के सीएम नीतीश कुमार

0
36
Nitish Kumar on Ram Navami Violence
Nitish Kumar on Ram Navami Violence

Ram Navami Violence: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शनिवार को कहा कि किसी ने राज्य में कुछ ‘गड़बड़’ किया होगा जिससे नालंदा और सासाराम में रामनवमी पर हिंसा हुई। उन्होंने कहा कि उन्होंने अधिकारियों से इस मामले में उचित कार्रवाई करने को कहा है।

घटना स्वाभाविक नहीं: नीतीश कुमार

उन्होंने कहा, “यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है, मैंने अधिकारियों से कहा है कि वे उन लोगों की जानकारी लें जो इन घटनाओं में शामिल थे और उचित कार्रवाई करें। यह ‘स्वाभाविक’ नहीं है, निश्चित रूप से, किसी ने कुछ ‘इधर – उधर’ किया होगा।”

केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब केंद्र से मंत्री आते हैं, तो राज्य सरकार अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा करती है। हम एक-एक चीज का ख्याल रखते हैं। क्या कानून-व्यवस्था कहीं खतरे में पड़ गई? यह लोगों, किसी के बीच हाथापाई थी। ‘गड़बड़’ की है, कानून और व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है।”

Amit Shah
Amit Shah

अमित शाह का कार्यक्रम कैंसिल

बता दें कि रामनवमी हिंसा के बाद गृहमंत्री अमित शाह का 2 अप्रैल को सासाराम (रोहतास) में होने वाला कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेस के जरिए यह जानकारी दी। हालांकि गृह मंत्री नवादा में होने वाले जनसभा में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here