Home Tags Ram navami violence in bihar

Tag: ram navami violence in bihar

आनंद मोहन की रिहाई पर चुप क्यों है बीजेपी?

0
Bihar Politics: गोपालगंज के पूर्व डीएम जी कृष्णैया की हत्या के तीन दशक पुराने मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन को परोल पर जेल से बाहर हैं।

Bihar Violence: Bihar सासाराम में थम नहीं रहा बवाल, 165 गिरफ्तार,...

0
Bihar Violence: बिहार में हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है। रामनवमी के दिन बिहार, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में हिंसा और आगजनी देखने को मिली। बिहार के सासाराम में सोमवार यानी 3 अप्रैल की सुबह धमाके की खबर आई।

Bihar Violence: गवर्नर से बातचीत के बाद एक्शन में अमित शाह...

0
Bihar Violence: बिहार के अलग-अलग जिलों में बीते दो दिनों से हो दंगों (Bihar Violence) के बाद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने खुराज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर (Rajendra Vishwanath Arlekar) से बात की है।

“किसी ने जरूर कुछ इधर-उधर किया है”, रामनवमी हिंसा पर बोले...

0
Ram Navami Violence: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शनिवार को कहा कि किसी ने राज्य में कुछ 'गड़बड़' किया होगा जिससे नालंदा और सासाराम में रामनवमी पर हिंसा हुई।

गुजरात, बंगाल और महाराष्ट्र के बाद अब बिहार में भी सामने...

0
Violence in Sasaram रामनवमी के दौरान निकाले गए जुलूस को लेकर गुजरात, महाराष्ट्र और बंगाल के बाद अब बिहार में भी हिंसा के मामले सामने आए हैं। बिहार के सासाराम में दो पक्षों के बीच हिंसा होने की खबर है।

आगजनी, पथराव और तोड़फोड़…मुंबई, बंगाल और गुजरात में रामनवमी पर भड़की...

0
Rama Navami: गुरुवार को रामनवमी उत्सव के दौरान हुई झड़पों के बाद विभिन्न राज्यों में हिंसा भड़क गई। गुजरात के वडोदरा में जहां पथराव किया गया, वहीं पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में वाहनों में आग लगा दी गई और दुकानों में तोड़फोड़ की गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!