Home Tags Parag agrawal

Tag: parag agrawal

Elon Musk Reply To Parag Agrawal: ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल...

Elon Musk Reply To Parag Agrawal: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने ट्विटर को खरीद कर पूरी दुनिया को चौंका दिया है।

क्या विनीता अग्रवाल की Twitter में एंट्री से पति Parag Agrawal...

0
Elon Musk: दुनिया के सबसे ज्यादा सक्रिय प्लेटफॉर्म Twitter को खरीदने के बाद Elon Musk लगातार चर्चा में बने हुए हैं।

Elon Musk: Twitter डील के बाद एलन मस्क ने बताया “फ्री...

0
Elon Musk: माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अब दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क का कब्जा हो गया है।

Elon Musk bought Twitter: एलन मस्क के हाथ में Twitter का...

0
Elon Musk bought Twitter: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला (Tesla) के CEO एलन मस्क (Elon Musk) अब Twitter के मालिक भी बन गए हैं।

Elon Musk: Twitter के सबसे बड़े शेयरधारक एलन मस्क नहीं होंगे...

0
Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला (Tesla) और स्पेस एक्स (SpaceX) के CEO एलन मस्क (Elon Musk), सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

Parag Agrawal के Twitter के CEO बनने पर Kumar Vishwas ने...

0
भारतीय मूल के Parag Agrawal को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter का नया CEO बनाया गया है। यह भारत के लिए बेहद गर्व का विषय है। Parag Agrawal के Twitter का CEO बनने पर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने भी खुशी जाहिर की है। एक वेबसाइट की न्‍यूज को शेयर करते हुए उन्‍होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया, ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’। बता दें कि ये कुमार विश्वास की एक कविता की पंक्ति है और इसको उन्‍होंने कई मंचों से सुनाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!