Home Tags Twitter handle

Tag: twitter handle

TMC Twitter Handle Hacked: टीएमसी का ट्विटर हैंडल हैक्‍ड

0
TMC Twitter Handle Hacked: टीएमसी का ट्विटर हैंडल हैक्‍ड

Imran khan को Pakistan के दूतावास अधिकारी ने ही कर दिया...

0
Imran khan को Pakistan के दूतावास अधिकारी ने ही ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। बताते चलें कि पाकिस्तान लंबे समय से आर्थिक संकट(Economic crisis) का सामना कर रहा है। पाकिस्तान की सरकार अपने कर्मचारियों को समय पर वेतन देने के भी हालत में नहीं है।

सजायाफ्ता रामपाल Twitter पर क्यों कर रहा है ट्रेंड ?

0
सजायाफ्ता रामपाल Twitter पर टॉप ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर यूजर्स '#आखिरकौनहै_मुक्तिदाता' हैशटैग और 'Sant Rampal Ji Maharaj' के साथ ट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स बता रहे हैं कि प्रसिद्ध फ्रेंच भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने रामपाल के पैदा होने होने के बारे में भविष्यवाणी की थी।

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर, एक हफ्ते पहले किया गया...

0
कांग्रेस कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Former Congress President Rahul Gandhi) के ट्विटर अकाउंट(twitter account) को बंद करने के करीब एक सप्ताह बाद ट्विटर ने शनिवार को इसे खोल दिया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!