UP News: यूपी पुलिस की कस्टडी से मुलजिम फरार, तीन घंटे बाद हुआ गिरफ्तार

0
413
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में उस समय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जब चोरी और अवैध चाकू से जुड़े मामले में पुलिस के साथ पेशी के लिए कोर्ट जा रहा अपराधी पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया। हालांकि कई घंटे तक पुलिस महकमे में हड़कंप मचा रहा। लगातार आरोपी को तलाशने के बाद आखिरकार पुलिस उसे गिरफ्तार करने में कामयाब रही। आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

UP News: पुलिस महकमे में हड़कंप

UP News
UP News

जनपद रामपुर की कैमरी थाना पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने के मामले में अभियुक्त आरिफ उर्फ भूरा को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की मोटर व एक अवैध चाकू बरामद करने का दावा किया है। थाने मे एफआईआर दर्ज करने के बाद उसको कोर्ट में पेशी के लिए लाया जा रहा था, तभी आरोपी रामपुर शहर के पास आकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। मुलजिम के फरार होने की घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

आला अधिकारी आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन इधर उधर तलाशने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली रहे। लेकिन पुलिस ने उसको तलाशना नहीं छोड़ा। फिर कई घंटे के बाद अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस महकमे ने राहत की सांस ली। हालांकि फेरारी मामले में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही और अभियुक्त के खिलाफ एक अतिरिक्त मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

UP News: चोर तीन घंटे रहा फरार

UP News
UP News

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह के मुताबिक थाना कैमरी से गिरफ्तार शुधा अभियुक्त आरिफ उर्फ भूरा पुत्र रफीक निवासी मुंडिया कला थाना कैमरी से Sadar न्यायालय में पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था। ये पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया इसका रिमांड दो मुकदमों में होना था।

एक चोरी का मुकदमा था 25/2022 धारा 457,380,411 और दूसरा मुकदमा था इस पर 46/2022 धारा 4/25 Arms Act, भागने के दो-तीन घंटे के बाद जिसे गिरफ्तार कर लिया गया और इसके खिलाफ मुकदमा 224 आईपीसी का पंजीकृत किया गया है आगे की विधित कार्यवाही की जा रही है।

(उत्तर प्रदेश के रामपुर से Mujassim Khan की रिपोर्ट)

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here