Uma Bharti को शिवराज ने किया फोन तो कांग्रेस बोली- अब शराबबंदी को लेकर क्या है आपका रुख़?

कांग्रेस प्रवक्‍ता ने Uma Bharti से सवाल पूछे कि आपकी शिवराज जी से किन विषयों पर 20 मिनट चर्चा हुई?, क्या उसमें शराबबंदी और रायसेन क़िले का विषय भी शामिल था…?

0
246
Union minister Uma Bharti

Madhya Pradesh के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chouhan और पूर्व मुख्यमंत्री Uma Bharti के बीच तकरार की खबरें कई बार मीडिया में चलती रहती हैं। अब उमा भारती के एक ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस पार्टी ने शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

Congress Party
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस।

कांग्रेस प्रवक्ता Narendra Saluja ने ट्विटर पर ट्वीट किया, उमा जी, ”आपने शिवराज जी से अनबोला होने की जानकारी 4 अप्रैल को ट्वीट कर दी थी। आज 5 दिन बाद आप यह रहस्योद्घाटन कर रही हैं कि उसी समय आपको शिवराज जी का फ़ोन आ गया था और उन्होंने 20 मिनट चर्चा की.. लेकिन आपने यह जानकारी साझा करने में पूरे 5 दिन लगा दिये क्यों…?” उन्‍होंने आगे अपने ट्वीट में लिखा, ”आपके द्वारा 7 अप्रैल को ट्वीट कर , 11 अप्रैल को रायसेन क़िले जाने की घोषणा देखकर तो ऐसा लगा नहीं कि आपका उनका अनबोला 4 अप्रैल को ही ख़त्म हो गया था…?

Congress ने Uma Bharti से पूछे कई सवाल

कांग्रेस प्रवक्‍ता ने Uma Bharti से सवाल पूछे कि आपकी शिवराज जी से किन विषयों पर 20 मिनट चर्चा हुई?, क्या उसमें शराबबंदी और रायसेन क़िले का विषय भी शामिल था…? प्रदेश में शराब बंदी को लेकर अब आपका क्या रुख़ है? ,आप सड़कों पर कब उतर रही हैं ?,आप शराब नीति को लेकर शर्मिंदा थीं ? , क्या अभी भी आपका यही रुख़ है ? ,क्या आप अभी भी मानती हैं कि शिवराज सरकार बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर रही है ?, क्या आप अभी भी शराब की दुकान पर पत्थर फेंकेंगी ?

शिवराज जी का फोन आया था: Uma Bharti

गौरतलब है कि कई दिनों से भाजपा नेता Uma Bharti मध्य प्रदेश में शराबबंदी की मांग कर रहीं थीं। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो शराब की दुकान पर पत्थर फेंकती हुईं नजर आईं थींं। जिसके बाद इस चीज की अटकलें तेज हुईं थीं कि उमा भारती और मुख्‍यमंत्री शिवराज के बीच सब कुछ सही नहीं है।

uma bharti
Uma Bharti

Shivraj Singh Chouhan से अपने संबंध को लेकर Uma Bharti ने आज कुछ ट्विट्स किए हैं। ट्विटर पर पूर्व सांसद ने लिखा, ”मुझसे यह भूल हो गई कि मैं आप सबसे यह तथ्य शेयर नहीं कर पाई कि जिस दिन मैंने शिवराज जी से मीडिया के माध्यम से संवाद होने की स्थिति के बारे में आप सबको जानकारी दी तो मुझे तुरंत ही शिवराज जी का फोन आ गया था।”

उन्‍होंने आगे अपने ट्वीट में लिखा, ”हमारी 20 मिनट तक लंबी बातचीत फोन पर हुई कि हम शीघ्र ही बैठक करके सभी विषयों पर सकारात्मक तथा निर्णायक चर्चा करेंगे। शिवराज का मेरे प्रति स्नेह एवं उनके प्रति मेरे मन में सम्मान में कोई भी कमी कभी आ ही नहीं सकती।”

Uma Bharti
Uma Bharti

वहीं अपने ओरछा जाने के कार्यक्रम को लेकर उन्‍होंने कहा, ”कल रामनवमी के अवसर पर मेरा पहले से ही ओरछा में रामराजा सरकार के दर्शन का कार्यक्रम था। मुझे जानकारी हुई है कि शिवराज जी भी दीपोत्सव कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं कल ओरछा नगरी भी अयोध्या की तरह जगमगाएगी।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here