देखें सीएम Yogi Adityanath का ओरिजिनल VIDEO जिसका कुछ पार्ट सोशल मीडिया में हो रहा है वायरल

0
669
CM Yogi Adityanath
viral video of CM Yogi Adityanath

सोशल मीडिया पर उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में दिखाई दे रहा कि मुख्‍यमंत्री योगी मां की आरती तो कर रहे हैं लेकिन उनका घ्‍यान मां की ओर नहीं है और वह कैमरे में देख रहे हैं। इस वीडियो माध्‍यम से कई लोग भी योगी पर तंज कस रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता और प्रवक्‍ता रोहन गुप्‍ता (Rohan Gupta) ने भी इस वीडियो को Twitter पर शेयर करते हुए लिखा है कि भाईसाहब भगवान आपके पीछे है।

उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री का वायरल हो रहा यह वीडियो वैसें तो सच है लेकिन अधूरा है। इस वीडियो की बात करें तो इसे योगी आदित्‍यनाथ ने ही खुद 15 अक्‍टूबर को अपने आधिकारिक Twitter Account पर शेयर किया था। वीडियो शेयर कर उन्‍होंने लिखा था कि अधर्म पर धर्म की विजय का महापर्व विजयादशमी के पावन अवसर पर आज गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) में श्रीनाथ जी का विशेष पूजा-अर्चना किया। श्रीनाथ जी के आशीर्वाद से जन-जन का कल्याण हो। वायरल हो रहा वीडियो 48 सेकेंड का है जबकि असल वीडियो 2 मिनिट 28 सेकेंड है और इसमें ज्‍यादातर समय मुख्‍यमंत्री योगी श्रीनाथ जी की पूजा करते हुए ही दिखाई दे रहे और जब वो कुछ सेकेण्‍ड के लिए पीछे देख रहे हैं तो उसी हिस्‍से को वायरल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि नवरात्रि में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह मां की भक्ति में डूबे थे। उन्‍होंने शारदीय नवरात्र की नवमी तिथि के दिन गोरखनाथ मंदिर स्थित भवन में विधि-विधान के साथ परंपरागत कन्या पूजन किया था और इस दौरान मंदिर में पहुंची अन्य कन्याओं को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उसी श्रद्धाभाव से भोजन कराया गया और विदाई दी थी।

यह भी पढ़ें:

Navratri 2021: Narsinghpur में मां दुर्गा की हंसती हुई प्रतिमा ने लोगों को किया मोहित, Social Media पर वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

Navratri 2021: यूपी CM Yogi Adityanath समेत Shivraj Singh Chouhan ने नवरात्रि के आठवें दिन देशवासियों को दी शुभकामनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here