UP News: अश्लील हरकत करने पर महिला ने पड़ोसी को किया मना, दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

0
622
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश में सत्ता में आने के बाद सीएम योगी ने कहा था कि राज्य अब रामराज्य की ओर बढ़ रहा है। सीएम ने ये बात साल 2018 में कही थी। राज्य से जिस तरह की खबरें आ रही हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि यूपी में अभी भी रावणराज्य है। तभी तो महिलाओं को उनके घर में घुसकर दबंग पीट रहे हैं और विरोध करने पर बलात्कार करने की धमकी दे रहे हैं। महाराजगंज में एक ही घर में रहने वाली महिलाओं ने जब हर दिन छेड़छाड़ करने वाले दबंगों का विरोध किया तो उनके घर में घुसकर दबंगों ने महिलाओं की पिटाई की।

UP News: महिला के बेटे को भी मारा

UP News
UP News

घटना यूपी के जनपद महराजगंज की है, जहां पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एकमा गांव में अश्लील हरकत करने पर एक महिला ने पड़ोसी को मना किया तो दबंग पड़ोसी ने महिला के घर में घुसकर सभी के साथ मार पीट की। घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक महिला को 2 पुरुष पीट रहे हैं। एक के हाथ में डंडा है तो दूसरे के हाथ में साइकिल की चैन है। महिला कीचड़ के बीच खड़ी है। उसे दबंग पीट रहे हैं।

बता दें कि पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के एकमा गांव की पीड़ित महिला द्वारा पुरंदरपुर थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार उसका पड़ोसी उसे देख कर आये दिन अश्लील हरकत कर रहा था। मना करने पर मारने पीटने की धमकी और गाली दे रहा था। पीड़ित महिला के अनुसार उसका मोबाइल नंबर लेने के लिए दबंग पड़ोसी ने अपने छोटे लड़के को उसके घर भेजा था, जिसका विरोध उसके पुत्र ने किया तो आक्रोशित पड़ोसी अटके दरवाजे पर चढ़कर गाली देते हुए मारपीट करने लगा।

UP News: परिवार की महिलाएं हुईं घायल

UP News 3

इस मारपीट को देखकर उसके परिवार के अन्य लोग भी लाठी डंडा और मोटरसाइकिल की चैन से मारने पीटने लगे। इतना ही नहीं पीड़ित महिला जान बचाकर अपने घर में गयी तो दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर मारपीट की, जिससे उसके परिवार की कई महिलाएं घायल हो गई। इस मारपीट के दौरान उसके घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं था। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

(उत्तर प्रदेश के महराजगंज से उपेन्द्र कुमार की रिपोर्ट)

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here