Home Tags Shivanand Tiwari

Tag: Shivanand Tiwari

“भाजपा नहीं करती राष्‍ट्रीय प्रतीकों का सम्मान”, सुशील मोदी के बयान...

Shivanand Tiwari: राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी (RJD Leader Shivanand Tiwari) ने गुरुवार को एक फेसबुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में तिवारी ने सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

Prophet Controversy: RJD नेता का BJP पर तंज- इस मसले को...

राष्ट्रीय जनता दल नेता शिवानंद तिवारी ने पैगबंर मुहम्मद पर टिप्पणी मामले पर बीजेपी नेतृत्व पर तंज कसा है।

मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर बोले RJD नेता-...

0
PM Modi: 26 मई का देश के इतिहास में विशेष महत्व है क्योंकि 8 साल पहले इसीदिन शानदार चुनावी जीत के बाद नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी। 2019 में, नरेंद्र मोदी ने लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में पदभार संभाला।

जातीय जनगणना को लेकर Shivanand Tiwari ने BJP पर साधा निशाना,...

0
Shivanand Tiwari: सुशील कुमार मोदी पर जोरदार हमला बोलने के एक दिन बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी ने गुरुवार को BJP और सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

Shivanand Tiwari ने Sushil Modi पर कसा तंज, कहा- आपकी राजनीति...

0
Shivanand Tiwari: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता शिवानंद तिवारी ने भाजपा नेता सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए एक फेसबूक पोस्ट शेयर किया है। शिवानंद तिवारी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "सुशील मोदी की राजनीति अभी तक बालिग नहीं हुई है।

RJD नेता ने Lalu Yadav को लिखा खुला खत, ” तेजस्वी...

राष्ट्रीय जनता दल नेता शिवानंद तिवारी ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को खुला खत लिखा है। नेता ने लालू यादव से अपील की है कि वे तेजस्वी यादव को पार्टी की कमान पूरी तरह से सौंप दें।

RJD नेता Shivanand Tiwari का तंज, ”जिन मोदी ने नीतीश पर...

0
Shivanand Tiwari: राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवानंद तिवारी ( Shivanand Tiwari) ने पार्टी सुप्रीमो लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सजा सुनाए जाने पर रिएक्शन दिया है।

Shivanand Tiwari को शख्स ने दी फोन पर गाली, अब RJD...

0
RJD नेता Shivanand Tiwari ने अपने सोशल नेटवर्किंग पेज पर एक चैट शेयर किया है। इससे पहले शिवानंद तिवारी ने अपने पेज पर लिखा था कि गाय पर सावरकर के विचार को...

Shivanand Tiwari को सावरकर वाले बयान पर शख्स ने दी फोन...

0
सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों को लेकर कई बार शिकायत आती रही है कि कथित हिंदुत्‍ववादियों की तरफ से गाली दी जा रही है। इस तरह के हमलों का शिकार RJD नेता Shivanand Tiwari भी हो गए हैं।

Shivanand Tiwari का तंज- Bihar की आधी आबादी गरीब, पटना में...

0
राष्ट्रीय जनता दल नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!