RJD नेता Shivanand Tiwari का तंज, ”जिन मोदी ने नीतीश पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, वे ही आज उनको सच्चा समाजवादी बता रहे हैं”

0
368
Shivanand Tiwari (Pic : ANI)
Shivanand Tiwari (Pic : ANI)

Shivanand Tiwari: राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवानंद तिवारी ( Shivanand Tiwari) ने पार्टी सुप्रीमो लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सजा सुनाए जाने पर रिएक्शन दिया है। शिवानंद तिवारी ने फेसबुक पर लिखे अपने पोस्ट में कहा कि आज जो लोग लालू यादव को घेर रहे हैं वे खुद को साधु समझने की भूल न करें। Shivanand Tiwari ने हाल ही में सीएम नीतीश कुमार पर पीएम मोदी की टिप्पणी और उस पर बिहार मुख्यमंत्री के जवाब को लेकर भी एनडीए नेताओं पर तंज कसा।

lalu yadav

Shivanand Tiwari ने लालू यादव को लेकर क्या कहा?

राष्ट्रीय जनता दल नेता Shivanand Tiwari ने फेसबुक पर लिखा, ” सियासत की दुनिया में लालू यादव अकेला पापी है। बाकी तो सभी साधु संत हैं। अभी रांची की अदालत से लालू यादव को सजा मिली। सजा मिलनी ही थी क्योंकि यह अदालत इसी से जुड़े हुए बाकी मामलों में सजा दे चुकी थी। इसलिए यह तय था कि इस मामले में भी सजा मिलेगी ही। सब जानते हैं कि यह एक ही मामला है जिसको पांच मानकर सुनवाई हो रही है। इसलिए सजा मिलना तो प्रत्याशित ही था लेकिन सजा सुनाये जाने के बाद लालू यादव के विरोधी जिस तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं जैसे ये सब लोग साधु हैं।”

PM Modi
PM Modi

नेता ने अपने पोस्ट में लिखा, ” हमारे देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई होने या नहीं होने के पीछे भी राजनीतिक मकसद होता है। 2015 के विधानसभा चुनाव का स्मरण कीजिए। नीतीश कुमार उस चुनाव में महागठबंधन के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के रूप में अभियान चला रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भाजपा की ओर से उस चुनाव में अभियान की कमान अपने हाथ में ले ली थी। उस दरमियान उन्होंने नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार और घोटाले के कितने आरोप लगाए थे!”

नेता ने आगे लिखा, ”जहां तक मुझे स्मरण है, गोपालगंज और मुजफ्फरपुर की चुनावी सभाओं में उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार और घोटाले के 22 आरोप गिनाए थे। उन आरोपों का क्या हुआ ? क्या वे ही आरोप नीतीश जी का पाला बदल कर प्रधानमंत्री जी वाले गठबंधन में चले जाने का कारण तो नहीं बने थे !”

Bihar Teacher Appointment

शिवानंद तिवारी ने आगे लिखा, ” विडंबना देखिए, जिन मोदी जी ने नीतीश जी पर भ्रष्टाचार और घोटालों का आरोप लगाया था, वे ही आज उनको सच्चा समाजवादी का प्रमाणपत्र दे रहे हैं! यह भी देखिए जिन नीतीश कुमार ने कभी कहा था कि जिस आदमी का नाम लेने से करोड़ों अल्पसंख्यकों के मन में भय समा जाता है उसके साथ मैं हाथ मिलाऊंगा ! वही नीतीश जी मोदी जी से सच्चे समाजवादी का प्रमाणपत्र उनकी कृपा मानकर ग्रहण कर रहे हैं।”

संबंधित खबरें…

RJD नेता Shivanand Tiwari ने की Tejashwi Yadav और उनकी पत्‍नी से मुलाकात, मुंह दिखाई में बहू को यह दिया तोहफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here