Home Tags Shivanand tiwari attacked nitish kumar

Tag: shivanand tiwari attacked nitish kumar

मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर बोले RJD नेता-...

0
PM Modi: 26 मई का देश के इतिहास में विशेष महत्व है क्योंकि 8 साल पहले इसीदिन शानदार चुनावी जीत के बाद नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी। 2019 में, नरेंद्र मोदी ने लगातार दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में पदभार संभाला।

जातीय जनगणना को लेकर Shivanand Tiwari ने BJP पर साधा निशाना,...

0
Shivanand Tiwari: सुशील कुमार मोदी पर जोरदार हमला बोलने के एक दिन बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी ने गुरुवार को BJP और सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

RJD नेता Shivanand Tiwari का तंज, ”जिन मोदी ने नीतीश पर...

0
Shivanand Tiwari: राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवानंद तिवारी ( Shivanand Tiwari) ने पार्टी सुप्रीमो लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सजा सुनाए जाने पर रिएक्शन दिया है।

Shivanand Tiwari का तंज- Bihar की आधी आबादी गरीब, पटना में...

0
राष्ट्रीय जनता दल नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है।

Shivanand Tiwari का Nitish Kumar पर निशाना, कहा- सत्ता का मद...

0
राष्ट्रीय जनता दल नेता शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता का मद हो गया है जो कि शराब और अफीम जैसी चीजों के मद से भी बढ़कर है। फेसबुक पर उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'महाभारत कहता है कि सत्ता के मद जैसा अन्य कोई मद नहीं होता है। चाहे वह शराब का मद हो या अफीम का। कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंत्रिमंडल के अपने सहयोगियों तथा पदाधिकारियों सहित सरकार के कर्मचारियों को शपथ दिलवायी कि न तो शराब न पिएंगे न पीने देंगे। पता नहीं इस शपथ समारोह में नीतीश कुमार के वह मंत्री शामिल थे या नहीं जिनके परिवार द्वारा संचालित विद्यालय के हाते से एक ट्रक शराब पकड़ा गया था लेकिन उनके परिवार के एक सदस्य के नामजद होने के बावजूद उनका बाल तक बांका नहीं हुआ।'

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!