फिल्म निर्माता Ram Gopal Varma के खिलाफ केस दर्ज, दौपदी मुर्मू पर किया था विवादित ट्वीट

भाजपा नेता ने कहा, "पुलिस ने हमसे वादा किया है कि वे उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे, जिसके बाद, मुझे नहीं लगता कि वह फिर से ट्वीट करेगा या किसी के खिलाफ इतना बुरा बयान देगा।"

0
339
फिल्म निर्माता Ram Gopal Varma के खिलाफ केस दर्ज
फिल्म निर्माता Ram Gopal Varma के खिलाफ केस दर्ज, दौपदी मुर्मू पर किया था विवादित ट्वीट

Ram Gopal Varma: फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। NDA की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर ‘महाभारत’ वाले विवादित ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दरअसल, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,”अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं?” अब राम गोपाल के इस ट्वीट के बाद तेलंगाना के भाजपा नेता गुडूर नारायण रेड्डी ने शिकायत दर्ज की है, जिसमें उन पर एससी / एसटी समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया गया है।

Ram Gopal Varma ने जारी किया स्पष्टीकरण

भाजपा नेता ने कहा, “पुलिस ने हमसे वादा किया है कि वे उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे, जिसके बाद, मुझे नहीं लगता कि वह फिर से ट्वीट करेगा या किसी के खिलाफ इतना बुरा बयान देगा।” बता दें कि अपने ट्वीट के बाद फिल्म निर्माता ने जल्द ही एक स्पष्टीकरण जारी किया: “महाभारत में द्रौपदी मेरा पसंदीदा चरित्र है, लेकिन चूंकि नाम इतनी दुर्लभ है, इसलिए मुझे केवल संबंधित पात्रों और इसलिए मेरी अभिव्यक्ति याद आई। किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा बिल्कुल नहीं था।”

Ram Gopal Varma
Ram Gopal Varma

“शराबी अवस्था” में ट्वीट करते हैं Ram Gopal Varma: भाजपा नेता

वहीं तेलंगाना के एक अन्य भाजपा विधायक ने राम गोपाल वर्मा की आलोचना करते हुए कहा कि निर्देशक इस तरह के ट्वीट “शराबी अवस्था” में पोस्ट करते हैं। उन्होंने कहा, “वर्मा हमेशा इस तरह के विवादित बयान देकर खबरों में बने रहने की कोशिश करते हैं।”

बताते चले कि वर्मा हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और कन्नड़ अभिनेता सुदीप संजीव को लेकर एक विवाद में फंस गए थे कि हिंदी राष्ट्रभाषा है। एक ट्वीट में, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेताओं पर अपने दक्षिणी समकक्षों की सफलता के लिए “असुरक्षित और ईर्ष्यालु” होने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here