Ram Gopal Varma लेकर आ रहे हैं “KHATRA DANGEROUS” फिल्म, किसिंग सीन से लेकर बेडरूम सीन की है भरमार, Lesbian पर आधारित है कहानी

0
568
KHATRA DANGEROUS
KHATRA DANGEROUS

Ram Gopal Varma फिल्म इंडस्ट्री के वो डायरेक्टर हैं जिनके नाम आग, सत्या, गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ जैसी शानदार फिल्में हैं। वे पहले बहुत ही अच्छे कंटेंट पर फिल्म बनाते थे लेकिन अब उन्होंने अपनी लाइन बदल ली है और विवादित फिल्में लेकर बाजार में आते हैं। राम गोपाल वर्मा एक बार फिर एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है KHATRA DANGEROUS, इसे लेकर बहस भी शुरू हो गई है। फिल्म का ट्रेलर 22 मार्च को रिलीज किया गया था। फिल्म Lesbian’Crime/Action पर बेस्ड है। ये भारत की पहली ऐसी फिल्म है जो लेसबिन क्राइम पर आधारित है।

Ram Gopal Varma की फिल्म की कहानी

Ram Gopal Varma
Ram Gopal Varma

फिल्म के ट्रेलर में बोल्डनेस की सारी हदे पार हो गई हैं। इसमें दो लड़कियां दिखाई दे रही हैं जिसे आपस में प्यार हो जाता है। इसी तरह कहानी आगे बढ़ती है एक्शन, ड्रामा और बोल्ड सीन को फिल्माया गया है।

आखिरकार डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की पहली लेस्बियन पर बनी मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म ’खतरा: डेंजरस’ (Khatra: Dangerous) सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Ram Gopal Varma की Heroine

Ram Gopal Varma
Ram Gopal Varma

इससे पहले ही इसकी चर्चा शुरू हो गई है। फिल्म में रोमांटिक सीन्स को खूब भरा गया है। किसिंग सीन से लेकर बेडरूम रोमांस तक मानो बोल्डनेस की सभी लाइन पार हो गई हैं। इंटीमेसी और एडल्ट कंटेंट की वजह से मूवी को A सर्टिफिकेट मिला है।

फिल्म की कहानी दो फीमेल्स की है, जिन्हें आपस में प्यार हो जाता है। वो होमोसेक्सुअल रिलेशनशिप में रहती हैं। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें साउथ फिल्मों की हॉट और सेंसेशनल डीवा अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल निभा रही हैं।

अप्सरा रानी और नैना गांगुली ने ट्रेलर में धमाल मचा दिया है। एक्टिंग की बात करें तो बोल्डनेस की वजह से किसी की नजर एक्टिंग पर जाना संभव नहीं है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here