Bhai Ka Birthday Song Teaser: Salman Khan की फिल्म ‘Antim’ के नए गाने का टीजर जारी

0
546
salman khan
Bhai Ka Birthday Song Teaser: Salman Khan की फिल्म 'Antim' के नए गाने का टीजर जारी

Bhai Ka Birthday Song Teaser: अभिनेता सलमान खान (Salman khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म (upcoming film) ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ (Antim The Final Truth) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि फिल्म के नए गाने  ‘भाई का बर्थडे’ का टीजर जारी हो गया हैं। फिल्म का गाना एक नवंबर को रिलीज होगा। जिसके लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी हैं इस गाने को फिल्म के गैंगस्टर आयुष पर फिल्माया गया है। वीडियो में, मुख्य अभिनेता कुछ देसी डांस मूव्स करते हे दिखाई दे रहे हैं।  

इसके साथ,ही  दर्शकों के पास अब अपने प्रियजनों के जन्मदिन के अवसरों पर विश करने के लिए एक नया जन्मदिन गाना होगा।

salman

यह गाना 1 नवंबर को रिलीज होगा। गाने के रिलीज होने पर आयुष जयपुर राजमंदिर सिंगल-स्क्रीन थियेटर का दौरा करेंगे, जो भारत के सबसे बड़े सिंगल-स्क्रीन थिएटरों में से एक है, जहां वह उन सभी प्रशंसकों से मिलेंगे, जिनका जन्मदिन नवंबर में आता है।

2 11

गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है, बैकग्राउंड वोकल्स साजिद खान ने किया है। रवि बसरूर द्वारा अतिरिक्त प्रोग्रामिंग और कोरियोग्राफी मुदस्सर ने किया है।

ayaush

फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होगी

पांच भाषाओं में होगी रिलीज

आपको बता दें कि हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके बेहनोई आयुष शर्मा (Aayush sharma) भी लीड रोल में नजर आने वाले  हैं। इस एक्शन फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ (Salman Khan Films) द्वारा निर्मित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Salman khan की फिल्म ‘अंतिम’ का रिलीज डेट आउट, आमने- सामने जीजा-साले की होगी जंग

Salman Khan के पिता सलीम खान की Amitabh Bachchan को नसीहत, कहा- उनके लिए नहीं बची अब कोई स्क्रिप्ट, लेनी चाहिए VRS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here