T20 World Cup: Pakistan की जीत के लिए मंदिर में किया जा रहा हवन, जीत पर दो दिनों तक चलेंगे लंगर

0
378
Pakistan
Pakistan

T20 World Cup 2021 का दूसरा सेमीफाइनल Pakistan और Australia के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 176 रन बनाए। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप पाकिस्तान की अभी तक अजेय रही है। पाकिस्तान ने इस वर्ल्ड कप में ऐसा खेल दिखाया कि क्रिकेट के पंडित भी आश्चर्यचकित रह गए। पाकिस्तान के प्रदर्शन के बाद फैंस में खुशी का माहौल है। फैंस लगातार पाकिस्तान के लिए दुआएं कर रहे है। पाकिस्तान स्तिथ लाहौर के शिव मंदिर में दो दिन से हवन चल रहा है। उनलोगों का कहना है कि अगर पाकिस्तान जीत जाती है तो वो लंगर भी चलाएंगे।

लाहौर के मंदिर में किया जा रहा है हवन

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक लाहौर के शिव मंदिर दो दिनों स्व पाकिस्तान टीम की जीत के लिए स्पेशल पूजा चल रही है। दीवाली के दिन भी पाकिस्तान टीम की जीत के लिए पूजा की गई थी। सेमीफाइनल को लेकर एक दिन पहले से वहां पूजा शुरू हो गया। इस दौरान देवी माँ और भगवान शिव को पूजा की गई। इस रिपोर्ट में बताया गया कि अगर पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया को हरा देती है तो यहाँ दो दिनों तक लंगर की व्यवस्था की जाएगी।

पाकिस्तान ने पहले पारी में शानदार बल्लेबाजी की है। ऑस्ट्रेलिया को इस मैच को जीतने के लिए 177 रन चाहिए। अब देखना यह है कि कौन सी टीम बाजी मारती है। पाकिस्तान के खिलाड़ियों के मेहनत और फैंस के दुआओं से ये संभव भी हो सकता है।

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया से 13 मैच जीते हैं और 9 में उसे हार झेलनी पड़ी है. टी20 वर्ल्ड कप ने दोनों ही टीमों ने एक-दूसरे से 3-3 मैच जीते हैं। इस तरह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान को बराबरी की टक्कर मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Team India के हेड कोच Ravi Shastri का कार्यकाल हुआ समाप्त, जाते-जाते वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार का बताया कारण

Virat Kohli ने Ravi Shastri का किया शुक्रिया, कहा- भारतीय क्रिकेट इतिहास में आपका योगदान याद किया जाएगा

Rohit Sharma बने Team India के नए T20I कप्तान, New Zealand के खिलाफ टीम इंडिया का हुआ एलान

Syed Mushtaq Ali Trophy में Akshay Karnewar का कहर जारी, एक दिन पहले ही बनाया था अविश्वसनीय रिकॉर्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here