Team India ने वनडे सीरीज के लिए शुरू किया अभ्यास, कप्तानी से हटने के बाद टीम के नजर आए Virat Kohli

0
322

Team India के सबसे सफल कप्तानों में से एक Virat Kohli ने टेस्ट कप्तानी छोड़ दिया है। 2015 के बाद वो अब बतौर बल्लेबाज पहली बार भारतीय टीम में खेलने के लिए तैयार हैं। विराट इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ 19 जनवरी से शुरू हो रहे वनडे सीरीज के लिए तैयारी कर रहे है। इससे पहले विराट कोहली ने आखिरी बार बतौर बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड पर तीसरे टेस्ट मैच में 169 रन बनाए थे।

Team India ने शुरू किया अभ्यास

पिछले चार महीने में कोहली ने भारतीय टीम के टेस्ट और टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी। वहीं वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया। विराट सीमित ओवर की कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार नीली जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे। टी20 वर्ल्ड कप के भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी, लेकिन विराट उस सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

Team India

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम ने तैयारी शुरू कर दी है। बीसीसीआई ने ट्विटर पर ट्रेनिंग सेशन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें सभी खिलाड़ियों के साथ विराट भी नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, वनडे मोड ऑन हम बोलैंड पार्क में वनडे की तैयारी शुरू करने के लिए तैयार है।

इससे पहले टीम को हाल ही में समाप्त तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा है। विराट कोहली का भारतीय कप्तान के रूप में उनका आखिरी मैच केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट था, जिसे भारत ने 14 जनवरी को सात विकेट से गंवा दिया था।

संबंधित खबरें:

Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी, दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद लिया बड़ा फैसला

Rohit Sharma बन सकते हैं भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद BCCI करेगा ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here