UP Election 2022 को लेकर SP का संकल्‍प, बोली- जिन्होंने किसानों पर अत्याचार किया उनको हटाएंगे

0
340
UP Election 2022 sp

UP Election 2022: कुछ ही दिनों में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं और राज्य की विपक्षी पार्टी सपा सत्ता में आने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है। सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को हटाने के लिए अखिलेश यादव लगातार राज्य सरकार पर आक्रामक हैं और अब पार्टी ने किसानों का मुद्दा उठाया है। समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “हम सभी लोग संकल्प लेते हैं कि जिन्होंने किसानों पर अन्याय और अत्याचार किया उनको हटाएंगे, हराएंगे यह हमारा अन्न संकल्प है” “जय जवान~जय किसान”

UP Election 2022 को लेकर Sanjay Raut ने Akhilesh Yadav को दी सलाह

Sanjay Raut
Sanjay Raut (File Photo)

आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर शिवसेना नेता और सांसद Sanjay Raut ने सपा के अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav को एक सलाह दी है। संजय राउत ने कहा है कि अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए। उन्‍हें सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी। अहंकार सबको डूबाता है। लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं। बता दें कि अभी हाल ही में अखिलेश यादव से आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद सीटों के बंटवारे के चलते नाराज हो गए हैं।

SP की मान्यता रद्द करने की मांग को लेकर SC में याचिका

Samajwadi Party की मान्यता रद्द करने की मांग को लेकर Supreme Court में एक याचिका दी गयी है। याचिका में आरोप लगाया गया है कि पार्टी की तरफ से गैंगस्टर को टिकट दी गयी है। बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय की तरफ से यह याचिका दायर की गयी है। याचिकाकर्ता की तरफ से कहा गया है कि गैंगस्टर एक्ट समेत कई गंभीर आपराधिक मामलों के आरोपी नाहिद हसन को Samajwadi Party की तरफ से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया गया है।

Akhilesh Yadav

यह भी पढ़ें:

https://www.youtube.com/watch?v=iO-a08uc9rI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here