UP News: रेलवे के काम को लेकर रंगदारी का मामला, बाराबंकी पुलिस ने MLA अभय सिंह के खिलाफ केस किया दर्ज

0
258
UP News
UP News

UP News: बाराबंकी की स्वाट, सर्विलांस और थाना रामसनेहीघाट की पुलिस टीम ने विधायक अभय सिंह और उसके कई गुर्गों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दरअसल रेलवे के काम को लेकर रंगदारी मांगने के मामला सामने आया है। इस बाबत बाराबंकी पुलिस ने बड़ा कदम उठाया है। इस बाबत पुलिस ने गोसाई गंज से सपा विधायक अभय सिंह और उसके कई गुर्गों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।बाराबंकी पुलिस ने अभी तक अभय सिंह के दो गुर्गों विक्रम सिंह और सुरेंद्र कालिया को गिरफ्तार किया है, बाकी की तलाश जारी है।

MLA Abhay Singh
MLA Abhay Singh

UP News: मोबाइल, डंपर और चाबियां बरामद की

UP News: बाराबंकी पुलिस के अनुसार विधायक अभय सिंह के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। गिरफ्तार गुर्गों के कब्जे से एक मोबाइल, डंपर, चाबियां और एक गाड़ी बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार बाराबंकी के सैदनपुर, सफदरगंज, दरियाबाद में रेलवे स्टेशन पर काम करवा रहे इंजीनियरों से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था।

Barabanki Jail
Barabanki Jail

गुर्गों पर अभय सिंह के नाम से धमकी देकर 2 फीसदी कमीशन मांगने का आरोप था। आरोपी डंपर की धमकी देकर चाबियां भी निकाल ले गए थे। इसके साथ ही अभय सिंह से आकर मिलने की दी थी।इस मामले में रेलवे के बड़े ठेकेदार सुरेंद्र कालिया का नाम सामने आया है। उस पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here