The Kashmir Files: गोवा में कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की तैयारी, Pramod Sawant ने कहा- सभी को देखनी चाहिए ये फिल्म

0
386
The Kashmir Files
The Kashmir Files

The Kashmir Files: विवेक अग्न‍िहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचा रही है। फिल्म तीसरे दिन भी रिकॅार्ड तोड़ कमाई कर डाली है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। फिल्म की लोकप्रियता को देखकर कई राज्य सरकारों ने इसे टैक्स फ्री कर दिया है। इस पर गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में क्या-क्या हुआ था, ये आज के युवाओं को देखना चाहिए।

The Kashmir Files: कांग्रेस के अत्याचार को सभी देखना चाहिए- Pramod Sawant

The Kashmir Files
The Kashmir Files

प्रमोद सावंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कश्मीर फाइल्स का कुछ लोगों ने गोवा में विरोध किया जिसके बाद मैं और भाजपा के कुछ नेता यहां फिल्म देखने के पहुंचे हैं। इस फिल्म में 1990 की कश्मीरी पंडित की कहानी को दिखाया गया है, कश्मीरी पंडितों का इतिहास आज के युवाओं को देखना बेहद ज़रूरी है।

उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म को गोवा में टैक्स फ्री किया जाएगा। 1990 में कांग्रेस की सरकार देश में थी और उस दौरान ना सिर्फ कश्मीरी पंडित बल्कि कश्मीर के लोगों के उपर हुए अत्याचार को लोगों को देखना चाहिए। बता दें कि 19 जनवरी 1990 में जब कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ तो केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी।

The Kashmir Files: गोवा में फिल्म होगी टैक्स फ्री

The Kashmir Files
The Kashmir Files

कश्मीर फाइल्स को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म अब तक 27 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म को हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। आने वाले समय में गोवा में भी टैक्स फ्री हो रही है। वहीं मध्य प्रदेश सरकार ने फिल्म को देखने के लिए पुलिस को छुट्टी देने की घोषणा की है।

फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलते देख और सरकार के सहयोग पर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वटी कर सभी का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा कि ‘बहुत आभार माननीय @mlkhattar जी। Corona काल की आर्थिक समस्याओं के बाद सामान्य परिवारों को यह फ़िल्म देखने में आपका यह निर्णय काफ़ी मदद करेगा। 

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here