मुरादाबाद में Asaduddin Owaisi को होटल वालों ने कमरा देने से किया इनकार, AIMIM यूपी अध्‍यक्ष ने जताई नाराजगी

0
376
APN News Live Updates
APN News Live Updates

AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक होटल ने कमरा देने से इंकार कर दिया है। बता दें कि दो दिन पहले होटल ड्राइव इन 24 में कमरा बुक कराया था लेकिन आज होटल वालों ने ये कहते हुये कमरा देने से इंकार कर दिया कि लोकल LIU ने कमरा देने से मना किया है।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

मुरादाबाद के होटल में सांसद को कमरा न देने से उत्तर प्रदेश AIMIM अध्यक्ष शौकत अली ने नाराजगी जताई है। उन्‍होंने आरोप लगाया है कि ओवैसी को कमरा इसलिए नहीं दिया गया क्‍योंकि पुलिस प्रशासन ने होटल वालों को मना किया था। यह मामला मझोला के ड्राइव इन 24 होटल का है।

बता दें कि AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद Asaduddin Owaisi अगामी उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार राज्‍य का दौरा कर रहे हैं। मंगलवार को ओवैसी ने मुरादाबाद में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। AIMIM प्रमुख को सुनने के लिए मुरादाबाद में लोगों का भारी जनसैलाब उमड़ा।

Asaduddin Owaisi in Moradabad
Asaduddin Owaisi in Moradabad

Satya Pal Malik के बयान पर Asaduddin Owaisi ने PM Modi को घेरा

Meghalaya के गवर्नर Satya Pal Malik के प्रधानमंत्री से हुई लड़ाई वाले बयान के चलते मोदी सरकार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है। सोमवार को AIMIM प्रमुख और सांसद Asaduddin Owaisi ने भी इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार किया था।

तेलंगाना में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था, ”मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी नाराज हो गए क्योंकि उन्‍होंने कृषि कानूनों के कारण 500 से अधिक किसानों की मौत की बात कही थी। इससे यह साबित होता है कि प्रधानमंत्री एक राज्यपाल से भी सच नहीं सुनना चाहते हैं, वो अकेले ही सरकार चलाना चाहते हैं। वो सिर्फ तारीफ सुनना चाहते हैं।”


इसे भी पढ़ें: 
Asaduddin Owaisi ने कसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज, कहा- ‘नोटबंदी पूरी तरह से विफल, लोगों के पास आज भी नोट हैं और आगे…

Asaduddin Owaisi का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल, यूपी पुलिस को दी धमकी, ‘तुम्हें कौन बचाने आएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here