Home Tags Headlines today

Tag: headlines today

Abu Salem की रिहाई को लेकर SC का बड़ा बयान, कहा-...

0
Abu Salem: मुंबई बम विस्फोट मामले में अबू सलेम को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कहा कि केंद्र सरकार पुर्तगाल को किए गए वादों का सम्मान करने और 1993 के मुंबई विस्फोट मामले में गैंगस्टर अबू सलेम की 25 साल की सजा पूरी होने पर रिहा करने के लिए बाध्य है।

Terror Funding Case: NIA कोर्ट ने Hafiz Saeed सहित कश्मीरी अलगाववादियों...

Terror Funding Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने लश्कर-ए-तैयबा और हिजीबुल मुजाहिद्दीन समेत कई कश्मीरी अलगाववादियों के खिलाफ शनिवार को UAPA की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया है।

UP Election Result 2022: Samajwadi Party की मांग, मतगणना की हो...

0
UP Election Result 2022: 10 मार्च को पांच राज्यों के चुनाव नतीजे आने से पहले एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं।

UP Election Result 2022: EVM विलाप मंडली को हार का डर,...

0
UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश समेत पाचों राज्य में शांतिपूर्ण ढंग से मतगणना संपन्न होने के बाद 10 मार्च यानी कि कल नतीजे घोषित किए जाएंगे।

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे Abbas Ansari बोले- हमारी सरकार बनने...

0
Abbas Ansari: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी)-समाजवादी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में यूपी चुनाव लड़ रहे गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने मऊ में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए एक और विवाद खड़ा कर दिया है।

Nawab Malik की बढ़ीं मुश्किलें, BJP ने की इस्तीफे की मांग, कहा-...

0
Nawab Malik की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। पहले प्रवर्तन निदेशालय की गिरफ्तारी अब विपक्षी दल की इस्तीफे की मांग। महाराष्ट्र में बीजेपी नवाब मलिक के खिलाफ खड़ी

मुरादाबाद में Asaduddin Owaisi को होटल वालों ने कमरा देने से...

0
AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक होटल ने कमरा देने से इंकार कर दिया है। बता दें...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!