T20 World Cup वॉर्म अप मैच : India का सामना Australia से, दोनों टीमों की बेंच स्ट्रेंथ मजबूत करने पर होगी नजर

0
234
India vs Australia

T20 World Cup के वॉर्म अप मुकाबले में आज India का सामना Australia से होगा। दोनों ही टीमों ने वॉर्म अप मुकाबले में शानदार आगाज किया है। पिछले वॉर्म अप मैच में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने भी न्यूज़ीलैंड को 3 विकेट से हराया था। ऐसे में दोनों टीमें अपने सभी खिलाड़ियों को मौका देकर बेंच स्ट्रेंथ को मजबूत करना चाहेंगी।

भारत ने पिछले मैच में रोहित शर्मा, रविंद्र जडेजा, वरुण चक्रवर्ती और शार्दुल ठाकुर को आराम दिया था। उसके बावजूद भारतीय टीम ने बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट से जीत हासिल की थी। वही ऑस्ट्रेलिया को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। डेविड वार्नर का फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता का विषय है। पिछले मैच में भी डेविड वार्नर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे। ऐसे में आज डेविड वार्नर से बहुत उम्मीदें होंगी।

कप्तान विराट कोहली इस मैच में अपने बाकी खिलाड़ियों को मौका देंगे। भारतीय टीम चाहेंगी की पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले उसके सभी खिलाड़ी फॉर्म में रहें। ऑस्ट्रेलिया भी उन खिलाड़ियों को मौका दे सकती है जो पिछले मैच में नहीं खेले थे।

T20 World Cup वॉर्म अप मैच : Ishan Kishan और KL Rahul की ताबड़तोड़ पारी से India ने England को हराया

T20 World Cup के लिए दोनों टीमें

India
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती, रविंद्र जडेजा, इशान किशन, भुवनेश्वर कुमार, ऋषभ पंत, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव

Australia
आरोन फिंच (कप्तान), पैट कमिंस, एश्टन एगर, जोश हेज़लवुड, जोश इंग्लिस, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम ज़म्पा

यह भी पढ़ें:

Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने दिया T20 World Cup जीतने का मंत्र

T20 World Cup को लेकर Kane Williamson का बड़ा बयान, किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता

T20 World Cup में अपनी जिम्मेदारी को लेकर Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान, धोनी के बारे मे बहुत कुछ कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here