Akshay Kumar की ‘Sooryavanshi’ के सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

0
354
Akshay Kumar की ‘Sooryavanshi’ के सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के साथ अपने फैंस को दिवाली का तोहफा देने के लिए तैयार हैं। इस उम्मीद को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने सूर्यवंशी का टीज़र जारी किया है। इस टीजर में ‘आइला रे आइला’ गाने की एक झलक दिखाई गई हैं। फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए, कैटरीना ने लिखा, “इस दिवाली #BackToCinemas के साथ #Sooryavanshi 5 नवंबर 2021 को रिलीज हो रही है। यहां स्टोर में उत्सव का टीज़र है। #AilaReAillaa, गाना आउट कल!” यहां देखें वीडियो: फिल्म में अक्षय प्रमुख डीसीपी ‘वीर सूर्यवंशी’ के रूप में नजर आएंगे। इसमें जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायज़ादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफ़री भी हैं। अजय और रणवीर की कैमियो अपीयरेंस होगी।

5 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी इस साल दिवाली के पर रिलीज होगी। इससे पहले अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा- ‘इंटरवल हुआ खत्म, अब शो का समय! सूर्यवंशी इस दिवाली 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आओ हमारे साथ जश्न मनाएं। #बैकटूसिनेमा’

अक्षय कुमार फिल्म में एक एटीएस पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। वही ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आ रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar ने किया ‘Sooryavanshi’ की रिलीज डेट का ऐलान, कहा- ‘इंटरवल हुआ खत्म’

विक्रमादित्य कौन है? Prabhas का नया ‘Radhe Shyam’ पोस्टर आउट, उनके जन्मदिन पर रिलीज होगा टीजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here