विक्रमादित्य कौन है? Prabhas का नया ‘Radhe Shyam’ पोस्टर आउट, उनके जन्मदिन पर रिलीज होगा टीजर

0
737
Prabhas
Prabhas के जन्मदिन पर फिल्म ‘Radhe Shyam’ का टीजर हुआ रिलीज

प्रभास (Prabhas) ने बुधवार, 20 अक्टूबर को अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) के लिए एक नया पोस्टर (Poster) शेयर किया है। अभिनेता ने वादा किया कि वह 23 अक्टूबर को अपने जन्मदिन पर राधे श्याम के एक टीज़र (Teaser) के साथ विक्रमादित्य (Vikramaditya) का परिचय देंगे। अभिनेता इस साल 42 साल के हो जाएंगे। टीजर छह भाषाओं में रिलीज होगा। बता दें कि राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

प्रभास 23 अक्टूबर को राधे श्याम के टीज़र के साथ विक्रमादित्य का परिचय देंगे

आज, 20 अक्टूबर, प्रभास के 42वें जन्मदिन से पहले, निर्माताओं ने अभिनेता की विशेषता वाला एक और पोस्टर जारी किया। साहो अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर साझा किया। और अपने फैंस से वादा किया कि वह विक्रमादित्य को उनके जन्मदिन 23 अक्टूबर को सुबह 11.16 बजे फिल्म के टीज़र के साथ पेश करेंगे। पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा कि “विक्रमादित्य कौन हैं? उनसे 23 तारीख को मिलें। विभिन्न भाषाओं (एसआईसी) में उपशीर्षक के साथ अंग्रेजी में #राधेश्याम टीज़र का आनंद लें,”

प्रभास ने पूजा हेगड़े को उनके जन्मदिन पर कैसे विश किया?

13 अक्टूबर को पूजा के जन्मदिन पर प्रभास ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पोस्टर पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे प्रेरणा’। पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे @hegdepoja (sic)!”

https://www.instagram.com/p/CVPO-VOtcMQ/

फिल्म 14 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, राधे श्याम 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित एक पीरियड फैंटेसी फिल्म है। जहां पूजा हेगड़े राजकुमारी प्रेरणा की भूमिका निभा रही हैं, वहीं प्रभास विक्रमादित्य नाम के एक ज्योतिषी की भूमिका निभाएंगे। इन दोनों के बीच की प्रेम कहानी राधेश्याम की जड़ है। राधे श्याम की रिलीज़ को उपन्यास कोरोनवायरस महामारी के कारण कई बार स्थगित किया गया था। यह फिल्म 14 जनवरी, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Prabhas ने बताया क्यों उन्हें ‘डार्लिंग’ कहा जाता है, जानिए इसके पीछे की कहानी

Prabhas की फिल्म ‘Spirit’ में नज़र आ सकती हैं ये खूबसूरत हसीना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here