Team India के नए कप्तान Rohit Sharma ने NCA में अंडर-19 खिलाड़ियों को पढ़ाया पाठ, BCCI ने शेयर की फोटो

0
336
under-19
under-19

Team India के लिमिटेड ओवरों के नए कप्तान Rohit Sharma रिहैब के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रुके हुए है। रोहित अभ्यास सत्र में ही चोटिल होकर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए है। रोहित के साथ रविंद्र जडेजा भी एनसीए में हैें। दोनों ही खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण की देखरेख में तैयारी कर रहे है। रोहित और जडेजा ने रिहैब के दौरान अंडर-19 के खिलाड़ियों के साथ वक्त बिताया। इस दौरान रोहित शर्मा ने अंडर 19 टीम को संबोधित भी किया।

25 सदस्यीय भारतीय अंडर-19 टीम का 23 दिसंबर से यूएई में खेले जाने वाले आगामी एसीसी अंडर-19 एशिया कप से पहले एनसीए में कैंप लगा है। रोहित के रिहैब के दौरान अंडर 19 टीम को संबोधित करने की तस्वीरें बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं।

Rohit Sharma और Ravindra Jadeja रिहैब के लिए पहुंचे एनसीए, South Africa के खिलाफ क्या वनडे टीम में हो पाएगी वापसी?

बीसीसीआई ने 4 तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रोहित युवा खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे हैं। बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा,’ अमूल्य पाठ। टीम इंडिया के सफेद गेंद के कप्तान रोहित शर्मा ने रिहैब में अधिकांश संय बताया, इस दौरान उन्होंने एसीए मे कैंप लगाकर तैयारी कर रही अडंर 19 टीम को संबोधित किया।’

गौरतलब है कि रोहित शर्मा को 8 दिसंबर को टीम इंडिया की वनडे टीम का नया कप्तान बनाया गया है। साउथ अफ्रीका दौरे में टीम इंडिया 19 जनवरी से वनडे सीरीज खेलेगी। रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका दौरे में वनडे सीरीज में टीम इंडिया की अगुवाई करेगी। हालांकि अभी वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान नही किया गया।

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here