Rishabh Pant को Uttrakhand सरकार ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए Brand Ambassador

0
409
rishabh pant
rishabh pant

Team India के विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज Rishabh Pant को एक बड़ा सम्मान मिला है। ऋषभ पंत को Uttrakhand का ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया है। ऋषभ पंत की लोकप्रियता को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने उन्हें बड़ा सम्मान दिया है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। पंत हरिद्वार के रहने वाले हैं। उन्होंने घरेलू टूर्नामेंट में दिल्ली की ओर से खेलते हैं।

उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में करते हुए लिखा कि भारत के बेहतरीन क्रिकेट खिलाडियों में से एक, युवाओं के आदर्श और उत्तराखण्ड के लाल श्री ऋषभ पंत जी को हमारी सरकार ने राज्य के युवाओं को खेलकूद एवं जन- स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से “राज्य ब्रांड एंबेसडर” नियुक्त किया है। उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि आज वीडियो कॉल के माध्यम से मैंने उन्हें शुभकामनाएं दी और भेंट के लिए आमंत्रित किया है।

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

Rishabh Pant ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए

उधर पंत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि मैं खुश हूं। उत्तराखंड के लोगों के बीच खेल और जन-स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड एंबेसडर बनने का अवसर देने के लिए धामी सर का धन्यवाद। मैं इस संदेश को फैलाने की पूरी कोशिश करूंगा।

Rishabh Pant इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर

ऋषभ पंत इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। वह टीम का प्रमुख हिस्सा है। भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका में 3 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेलने हैं। पहला टेस्ट 26 दिसंबर से सेंचूरियन में खेला जाएगा। हालांकि अभी वनडे टीम की घोषणा नहीं की गई है। पंत वनडे टीम का भी हिस्सा होंगे, क्योंकि वह टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट में अपना स्थान पक्का कर चुके हैं। ऐसे में उनके वनडे टीम में शामिल होना तय है। वनडे सीरीज 19 जनवरी से शुरू है।

Happy Birthday Rishabh Pant: जब पंत से बोले थे Harsha Bhogle तुम्हारे कारण होती है हमारी आलोचना, जानें क्या था मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here