Home Tags Rishabh Pant is the Brand Ambassador of Uttrakhand

Tag: Rishabh Pant is the Brand Ambassador of Uttrakhand

Rishabh Pant ने अफ्रीका में तोड़ा कोच द्रविड़ और गुरू धोनी...

0
Team India के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार बल्लेबाजी की। इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। पंत ने अफ्रीका में भारत में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विकेटकीपर बन गए है। इस मामले में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया। अफ्रीका में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन राहुल द्रविड़ के थे। अगर देखा जाए तो ऋषभ ने अपने कोच का रिकॉर्ड ही तोड़ दिया।

Rishabh Pant ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सबसे तेज 100 शिकार करने...

0
India और South Africa के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में Rishabh Pant ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इस मुकाबले में 100 शिकार करने वाले पहले विकेटकीपर बन गए हैं। ऋषभ पंत ने इस मामले में पूर्व भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Uttarakhand सरकार ने बढ़ाया Dearness Allowance, सरकारी कर्मचारियों की चांदी

0
Uttarakhand Dearness Allowance: उत्तराखंड सरकार ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य के सरकारी कर्मचारियों के मंहगाई भत्ते को 3 फीसदी बढ़ाने का फैसला किया है।

Cricket News Updates: Pakistan के क्रिकेटर Yasir Shah पर लगा रेप...

0
Cricket News Updates: Pakistan के प्रमुख लेग स्पिनर Yasir Shah मुश्किलों में फंसते दिख रहे हैं। 14 साल की नाबालिग लड़की ने उनके ऊपर रेप का आरोप लगाया है।

Rishabh Pant को Uttrakhand सरकार ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए...

0
Team India के विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज Rishabh Pant को Uttrakhand का ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया है। ऋषभ पंत हरिद्वार के रहने वाले हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!