IND Vs ENG: इंग्लैंड से हार के बाद भारतीय खेमे में पसरा मातम, निराश नजर आए खिलाड़ी

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, ''आज का दिन काफी निराशाजनक रहा। हमने अंतिम ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की। हम बेहतर गेंदबाजी नहीं कर सके। यह पूरी तरह नॉकआउट मैचों में दबाव झेलने का मामला था।

0
189
IND Vs ENG
IND Vs ENG

IND Vs ENG: गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड मैदान में खेला गया। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने महज 16 ओवर में बिना विकेट गंवाए 170 रन बना लिए। अब 13 नवंबर को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फ़ाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में भारत की हार के बाद सभी खिलाड़ी काफी निराश दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हार के गम में डूबे पंड्या चुप चाप बैठ गए

दरअसल, हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के चेहरे पर मायूसी दिखी। मैच के हार के गम में डूबे पंड्या भी मैदान के बाहर जाकर चुप चाप बैठ गए। अब भारत की हार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। डगआउट में बैठे राहुल द्रविड़ की आंखों में आंसू साफ-साफ दिखे। कोहली भी निराश और हताश दिखे। ऋषभ पंत भी रोते नजर आए।

हम दबाव को नहीं झेल पाए: रोहित शर्मा

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, ”आज का दिन काफी निराशाजनक रहा। हमने अंतिम ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की। हम बेहतर गेंदबाजी नहीं कर सके। यह पूरी तरह नॉकआउट मैचों में दबाव झेलने का मामला था। सभी खिलाड़ी इस स्थिति को समझने के लिए काफी क्रिकेट खेल चुके हैं। कई खिलाड़ी आईपीएल के दौरान दबाव वाले मैच खेल चुके हैं। हम गेंदबाजी के दौरान दबाव में दिखे। उनके ओपनर (जोस बटलर और एलेक्स हेल्स) को इसका श्रेय देना होगा। दोनों ने शानदार बल्लेबाजी की। मुझे लगता है कि पहले ओवर से स्विंग मिल रही थी, लेकिन सही दिशा में हमने गेंदबाजी नहीं की। हमने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में दबाव को झेला। बांग्लादेश के खिलाफ भी कुछ ऐसा हुआ था, लेकिन आज हम ऐसा नहीं कर सके।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here