Bangladesh की टीम के स्पिन सलाहकार बने Rangana Herath, न्यूजीलैंड दौरे पर जाएंगे टीम के साथ

0
451
Rangana Herath
Rangana Herath

Sri Lanka के दिग्गज स्पिनर Rangana Herath को Bangladesh टीम का स्पिन सलाहकार जुडेंगे। अभी रंगना हेराथ न्यूजीलैंड दौरे पर स्पिन सलाहकार बनकर जाएंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशन हेड अकरम खान ने इसकी पुष्टि की है। बांग्लादेश टीम को न्यूजीलैंड में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

क्रिकबज के अनुसार अकरम खान ने कहा कि वह (हेराथ) न्यूजीलैंड जा रहे हैं और वह दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान टीम प्रबंधन का हिस्सा होंगे। हम उनके साथ एक लम्बे समय के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी के लिए वह न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध है।

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट 1 जनवरी से बे ओवल में खेला जाएगा। वहीं दूसरा टेस्ट 9 जनवरी से खेला जाएगा। बांग्लादेश की टीम को वहां दो अभ्यास मैचों में खेलने का मौका मिलेगा। न्यूजीलैंड में क्वारंटाइन में छूट के कारण बांग्लादेश को दो अभ्यास मैच दिए जा रहे है। बांग्लादेश की टीम को वहां सात दिन ही क्वारंटाइन में रहना होगा।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए बांग्लादेश की पूरी टीम

मोमिनुल हक (कप्तान), शदमान इस्लाम, नजमुल होसैन शान्तो, मुशफिकुर रहीम, फजल महमूद रब्बी, लिटन दास, नुरुल हसन सोहन, यासिर अली रब्बी, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, अबू जायद चौधरी राही, इबादत होसैन, शोरफुल इस्लाम, सैयद खालिद अहमद, शोहिदुल इस्लाम, महमूदुल हसन जॉय, मोहम्मद नईम शेख।

BAN v PAK: Pakistan ने Bangladesh को पारी से हराया, पाकिस्तान ने 2-0 से किया क्लीन स्वीप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here