Pakistan के युवा तेज गेंदबाज Naseem Shah हुए टीम में शामिल, हारिस रउफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने बाद टीम के साथ जुड़े

0
629

Pakistan के युवा तेज गेंदबाज Naseem Shah को Australia के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने जा रहे पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है। नसीम इस टीम में हारिस रउफ की जगह लेंगे, जो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम से बाहर हो गए हैं। हालांकि नसीम प्लेइग में रहेंगे या नहीं, अभी यह तय नहीं है। उन्हें पहले रिजर्व टीम में शामिल किया था, लेकिन अब वो मेन टीम का हिस्सा होंगे।

Naseem Shah हुए टीम में शामिल

नसीम शाह ने टेस्ट क्रिकेट में अब तक 20 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। 19 वर्षीय गेंदबाज नसीम ने अपना पिछला टेस्ट मैच जनवरी 2021 में क्राइस्टचर्च में खेला था। अब नसीम को रउफ के पॉजिटिव होने के बाद टीम में शामिल किया गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हारिस रउफ ने खुद को टीम से अलग कर लिया और वे पांच दिनों के लिए आइसोलेशन में चले गए हैं। वह हाल में पीएसएल 2022 का खिताब जीतने वाली लाहौर कलंदर्स टीम का हिस्सा थे।

Naseem Shah

हारिस रउफ ने पाकिस्तान के लिए अब तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है और अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें टेस्ट डेब्यू के लिए इंतजार करना होगा। रउफ से पहले पेसल हसन अली और फहम अशरफ भी पीएसएल में चोटिल हो गए थे। वो टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं। हसन और अशरफ की जगह इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद वसीम जूनियर को पाकिस्तान टीम में शामिल किया गया था।

पाकिस्तान की टेस्ट टीम:  बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), हारिस रउफ, हसन अली, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इमाम उल हक, अजहर अली, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, जाहिद महमूद, नसीम शाह। 

संबंधित खबरें:

Pakistan की टेस्ट टीम घोषित, Australia के खिलाफ 4 मार्च से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

Pakistan के तेज गेंदबाज Haris Rauf हुए कोरोना पॉजिटिव, Australia के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं लेंगे हिस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here