IPL 2021: KKR ने RCB को बुरी तरह हराया, 200वां मैच को यादगार नही बना पाए कोहली

0
313
kolkata knight riders

KKR ने एकतरफा मुकाबले में RCB को 9 विकेटों से हराकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया। IPL 2021 के दूसरे चरण का दूसरा मुकाबला में कोलकाता के गेंदबाजों और बल्लेबाजों के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बेबस नजर आयी। वरुण चक्रवर्ती को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी सस्ते में सिमटी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत उम्मीद मुताबिक नही हुई और दूसरे ओवर में ही कोहली को 5 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटना पड़ा। विराट के आउट होने के बाद थोड़ी देर तक देवदत्त पडीक्कल और श्रीकर भारत ने मिलकर पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की। लेकिन देवदत्त पडीक्कल के आउट होने के बाद पूरी टीम बिखर सी गयी। देवदत्त पदिक्कल ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। उसके बाद मैक्सवेल एयर एबी डिविलियर्स का बल्ला भी खामोश रहा। चार बल्लेबाजों को छोड़कर बाकी बल्लेबाज दहाई का आकंड़ा भी नही पार कर सके और 19 ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम महज 92 रन पर ऑल आउट हो गयी। जिसमे मैक्सवेल ने 10, हर्षल पटेल ने 12 और श्रीकर भारत ने 16 रन बनाए। कोलकाता के गेंदबाजी करते हुए वरुण चक्रवर्ती ने 13 रन देकर 3, रसल ने 9 रन देकर 3, लॉकी फर्ग्यूसन ने 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

जवाब में आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 1 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। कोलकाता की शुरुआत काफी अच्छी रही। उनके स्लामी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस छोटे लक्ष्य को भी बौना बना दिया। शुभमन गिल ने 48 और वेंकटेश अय्यर ने 41 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया और प्लेऑफ की उम्मीदों को भी जिंदा रखा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गेंदबाजी में एक मात्र विकेट मिला।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

IPL 2021: आज से शुरू हो रहा है खेलों का महाकुंभ, Mumbai Indians और Chennai Super Kings के मुकाबले से होगा दूसरे चरण का आगाज

IPL : Virat Kohli आईपीएल 2021 के बाद छोड़ेंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी

IPL : Virat Kohli आज के मुकाबले में खेलकर बनाएंगें कीर्तिमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here