KAUN BANEGA CROREPATI “शानदार शुक्रवार” में नजर आएंगे जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी

0
326
kbc

Kaun Banega Crorepati शो का आने वाला शुक्रवार काफी शानदार होने वाला है इस शो में आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे और देश की बड़ी हस्तियां भी हिस्सा लेती नज़र आती हैं। ख़ास कर “शानदार शुक्रवार” के स्पेशल एपिसोड्स में फ़िल्मी सितारों और बड़ी हस्तियों को देखा जाता है। 

इस बार भी आने वाला शुक्रवार में हॉट सीट पर बॉलीवुड के दो मशहूर कलाकार जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी नज़र आने वाले है। सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। लेकिन बहुत दिनों बाद अब केबीसी के सेट पर यह स्टार्स एक साथ में नजर आने वाले है।

जीते गए पैसों को जैकी थलसेमिक्स और सुनील शेट्टी विपला फाउंडेशन को डोनेट करेंगे

बता दें कि शो से जीते गए पैसों को जैकी थलसेमिक्स इंडिया और सुनील शेट्टी विपला फाउंडेशन को डोनेट करेंगे। एक्टर सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर में सुनील और जैकी हॉटसीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- “किधर अपुन लोग?”।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा “शानदार शुक्रवार” के स्पेशल एपिसोड में नजर आए थे। इससे पहले शो में दीपिका पादुकोण और फराह खान भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष  सौरव गांगुली और पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी इस शो में आकर 25 लाख रूपए की धन राशि जीती थी।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को कहा शुक्रिया, एक्ट्रेस ने दिया जवाब, तुम से बेहतर कोई नहीं है

एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की छापेमारी, अनुराग कश्यप का नाम शामिल, टैक्स चोरी का है आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here