KT Rama Rao ने Revanth Reddy के खिलाफ दायर किया मानहानि का केस, कहा- Rahul Gandhi के साथ वो किसी भी टेस्‍ट के लिए तैयार

0
266
KT Rama Rao
KT Rama Rao files defamation case against Revanth Reddy

TRS के कार्यकारी अध्यक्ष और Telangana के शहरी विकास मंत्री KT Rama Rao ने सोमवार को कहा कि उन्होंने तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी (Revanth Reddy) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह एक Drug Addict थे।

KTR ने Tweet किया कि उन्होंने कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए अदालत के समक्ष मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें विश्वास है कि अदालत मेरे खिलाफ फैलाई गई अफवाहों और झूठों को साबित करेगी और दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रेवंत रेड्डी के Tweet का दिया जवाब

KTR का जवाब रेवंत रेड्डी के उस Tweet के जवाब में था जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में बढ़ते नशे के प्रति युवाओं में जागरूकता पैदा करने के लिए उन्होंने व्हाइट चैलेंज शुरू किया और कोंडा विश्वेश रेड्डी ने इसे स्वीकार कर लिया, उन्होंने कहा कि वे आज दोपहर 12 बजे केटीआर का अमरवीरूला स्तूपम में इंतजार करेंगे।

इसके बाद केटीआर ने जवाब दिया और कहा कि वह किसी भी Test के लिए तैयार हैं और अगर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शामिल होने के इच्छुक हैं तो वो एम्स दिल्ली जाएंगे। केटीआर ने आगे कहा कि अगर वह Test करवाते हैं और उन्हें क्लीन चिट मिल जाती है, तो क्या रेड्डी माफी मांगेंगे और अपने पद से इस्तीफा देंगे।

रेवंत रेड्डी ने White Challenge की शुरूआत की थी

इससे पहले, रेवंत रेड्डी ने व्हाइट चैलेंज शुरू किया था और उन्होंने कहा था कि मशहूर हस्तियों और राजनेताओं को इस परीक्षण के लिए आना चाहिए ताकि ड्रग्स के इस्तेमाल के खिलाफ सकारात्मक संदेश जा सके। उन्होंने केटीआर को ड्रग टेस्ट के लिए भी आमंत्रित किया। हालांकि, रेवंत ने कहा कि केटीआर टॉलीवुड की उन हस्तियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं जो नशीली दवाओं से संबंधित गतिविधियों में शामिल थे।

यह भी पढ़े : Mahant Narendra Giri का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Azam Khan की बढ़ी मुश्किलें, 4 दिनों तक पूछताछ करेगी ED, ये है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here