Team India के ऑलराउंडर Hardik Pandya अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए जमकर कर रहे हैं मेहनत, देखें VIDEO

0
293
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Team India के ऑलराउंडर Hardik Pandya अपनी फिटनेस हासिल करने में लगे हुए हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम करने के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में नहीं खेलने का फैसला किया। साल 2019 के बाद हार्दिक पांड्या का समय कुछ अच्छा नहीं चल रहा हैं। पहले उन्हें चोट ने परेशान किया फिर उन्होंने सर्जरी करवाई लेकिन सर्जरी के बाद वो लगातार गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे। वो अपने लय को वापस पाने के लिए जमकर ट्रेनिंग कर रहे है।

कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी में वो जॉगिंग और वार्मअप करते हुए नजर आ रहे हैं। अगले कुछ वीडियो में कई तरह की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। साल 2019 में जबसे उनकी सर्जरी हुई है तब वो पूरी तरह से फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं। हाल में खेले गए आईससी टी-20 वर्ल्ड कप में भी उनका प्रदर्शन खास नहीं रहा था। साल 2021 में उन्होंने 6 वनडे मैचों में 27.50 की औसत से सिर्फ 165 रन ही बनाए। वहीं 11 टी-20 इंटरनेशनल में वो 27.50 की औसत से 165 रन ही बना सके।

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के लिए उन्हें रिटेन नहीं किया है। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव को रिटेन रखा है। हार्दिक 2015 से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे। उन्होंने रिलीज किए जाने के बाद एक भावुक पोस्ट भी लिखा था कि मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा, मैं इन पलों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा।  मैंने जो दोस्त बनाए हैं, जो रिश्ते बने हैं, लोग, प्रशंसक, मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। 

Hardik Pandya ने Mumbai Indians की टीम का साथ छोेड़ा, रिटेन नहीं किए जाने के बाद कहा- यादों को जीवन भर संजोकर रखूंगा

India Playing 11: South Africa के खिलाफ One Day Series के लिए ऐसी हो सकती है Team India, जानें Playing 11 में कितना है दमखम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here