INDvNZ: कानपुर टेस्ट मैच में खराब अंपायरिंग के कारण Nitin Menon की हुई अलोचना, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

0
436
ashwin and nitin menon
ashwin and nitin menon

India और New Zealand के बीच कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन मैदान पर बहुत कुछ देखने को मिला। यह टेस्ट मैच एक और वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। इस मैच में निर्णायक की भुमिका निभा रहे Nitin Menon अपने गलत फैसलों के वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

दरअसल अश्विन ने 67वें ओवर की पहली गेंद पर विल यंग (89) का विकेट लिया। यंग अश्विन की नीची गेंद पर भरत के पीछे जाकर खेलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए केएस भरत के दस्तानों में पहुंची। टीम इंडिया ने अपील की, लेकिन अंपायर ने कीवी ओपनर को आउट नहीं दिया। इसके बाद विकेटकीपर केएस भरत के कहने पर रिव्यू लिया गया और अश्विन भी विकेट के लिए पूरे आश्वस्त नजर आए। रिप्ले में साफ नजर आया कि गेंद यंग के बल्ले का हल्का सा किनारा लेते हुए भरत के गलव्स में गई थी।

इसके बाद एक और बल्लेबाज टॉम लैथम को भी नितिन मेनन ने पगबाधा आउट नहीं दिया और इसी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

Ashwin ने विल यंग का विकेट लेते ही हासिल की बड़ी उपलब्धि, अफरीदी को पछाड़ कर इस साल सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने

ट्विटर पर उनकी खराब अंपायरिंग को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। कुछ फैंस ने उन्हें ड्रॉप करने की मांग की तो कुछ ने कहा कि विराट कोहली अगर मैदान में होते तो मजा आता। कोहली इससे पहले भी मैदान में नितिन मेनन से बहस करते हुए देखे गए हैं।

आइए जानते हैं ट्विटर पर किसने क्या कहा ?

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी, द्रविड़ को मानते हैं अपना आदर्श

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here