Home Tags Nitin Menon

Tag: Nitin Menon

कानपुर टेस्ट के बाद अंपायर Nitin Menon हुए ट्रोल, ट्विटर पर...

0
India और New Zealand के बीच खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। मैच के बाद Nitin Menon एक बार फिर ट्रोल किए जा रहे है। मैच खत्म होने से पहले नितिन मेनन बार-बार (विजिबिल्टी) रोशनी चेक कर रहे थे। उसी को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर निशाना साधा है।

Cricket News Updates: Corona के नए वैरिएंट की वजह से ICC...

0
दक्षिण अफ्रीका में मिले कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के तेजी से प्रसार के कारण ICC ने पड़ोसी देश जिम्‍बाब्‍वे में चल रहे महिला क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के क्‍वालिफायर को रद्द कर दिया है। ICC ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। हरारे में खेले जा रहे क्वालिफायर में बांग्लादेश, पाकिस्तान और वेस्टइंडीज को ICC रैकिंग में टॉप टीम होने के कारण वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई घोषित कर दिया गया है।

INDvNZ: कानपुर टेस्ट मैच में खराब अंपायरिंग के कारण Nitin Menon...

0
India और New Zealand के बीच कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन मैदान पर बहुत कुछ देखने को मिला। यह टेस्ट मैच एक और वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। इस मैच में निर्णायक की भुमिका निभा रहे नितिन मेनन अपने गलत फैसलों के वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!