ICC Women’s World Cup 2022 में स्टंप्स पर बिना गिल्लियों के हुआ पूरा मैच, जानें क्यों बिना गिल्लियों के करवाना पड़ा मैच

0
399

ICC Women’s World Cup 2022 का 25वां मैच ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेला गया। इस मैच में स्टंप्स के ऊपर के बेल्स नजर नहीं आईं। मैच न्यूजीलैंड के वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व में खेला गया, जहां काफी तेज हवा चल रही थी। बारिश के चलते मैच देरी से शुरू हुआ और इसे 43-43 ओवर का कर दिया गया। मैच का पहला ओवर ऑस्ट्रेलिया की मेगन स्कूट फेंकने आईं और उनकी बॉलिंग से पहले स्टंप्स से गिल्लियां नीचे गिर गईं। आज वहां हवा इतनी तेज चल रही थी कि स्टंप्स पर गिल्लियां रुक ही नहीं पा रही थीं।

ICC Women’s World Cup 2022 के 25वें मैच में बेल्स हटा दी गई, देखें वीडियो

हवा के कारण स्टंप्स के गिल्लियां हटा दी गई। इसी वजह से इस मैच में ज्यादातर समय स्टंप्स पर गिल्लियां नहीं रखी हुई हैं। वेलिंगटन में हवा इतनी तेज चल रही थी कि खिलाड़ी भी ठंड में कांपती नजर आईं। आईसीसी ने इस मैच का वो वीडियो शेयर किया, उसमें साफ दिख रहा है कि स्टंप्स पर गिल्लियां नहीं रखी हुई हैं।

ICC Women's World Cup 2022

आईसीसी महिल वर्ल्ड कप में यह ऑस्ट्रेलिया की लगातार सातवीं जीत थी। ऑस्ट्रेलिया इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी है और अजेय रहते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की कर चुकी है। ऑस्ट्रेलिया के अलावा दक्षिण अफ्रीका ने भी सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

संबंधित खबरें

ICC Women’s World Cup 2022 में ऑस्ट्रेलिया की लगातार सातवीं जीत, इस वर्ल्ड कप में अजेय रही है ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here