युवा बल्लेबाज विराट कोहली अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। शानदार स्ट्रोक्स और रिकॉर्ड्स ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को चैंपियन बना दिया है। लेकिन आइपीएल में विराट कोहली की रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर सबसे नीचे आठवें पायदान पर है। इस सीजन में उनकी टीम ने बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। पिछले साल आइपीएल की रनरअप रही आरसीबी की टीम इस साल अभीतक खेल 12 में से सिर्फ 2 ही मुकाबले जीतने में सक्षम रही है। इस टीम में दिग्गजों की भरमार है इसके बावजूद भी बैंगलोर की टीम जीत के लिए तरसती नज़र आ रही है।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि पता नहीं कहा चूक हो रही है। समझ ही नही आ रहा। हालांकि इस आइपीएल में विराट का प्रदर्शन भी उनके नाम के मुताबिक नहीं रहा है। कोहली के इस निराशाजनक प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कोहली की कड़ी आलोचना की है।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली समेत आरसीबी के बल्लेबाजों के आईपीएल में लचर प्रदर्शन की जमकर आलोचना की। पूर्व कप्तान सुनिल गावस्कर इतने ज्यादा नाराज है कि उन्होंने कहा कि कोहली को अपनी शक्ल आईने में देखनी चाहिए। सुनिल उनके रन ना बनाने से ज्यादा उनके शॉट सलेक्शन और आउट होने के तरीके से ज्यादा नाराज हैं। उनके अनुसार कोहली ने किंग्स इलेवन के खिलाफ बहुत खराब शॉट खेला। उनका केकेआर के खिलाफ खेला शॉट भी अच्छा नहीं था। जिसकी वजह से वो आउट हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here