KL Rahul को आगामी T20 सीरीज के लिए बनाया जा सकता है Team India का कप्तान

0
354
KL Rahul
KL RAHUL

Team India के सलामी बल्लेबाज KL Rahul को New Zealand के खिलाफ नवंबर में होने वाले तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए कप्तान बनाया जा सकता है। न्यूजीलैंड की टीम टी20 विश्व कप खत्म होने के बाद यूएई से सीधा भारत दौरे पर आएगी। टेस्ट और टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड को भारत का दौरा करना है।

न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। टी20 का मुकाबला 17 नवम्बर से शुरु होगा। टी20 के बाद टेस्ट सीरीज का शुरुआत 25 नवम्बर से होगा। 17 नवम्बर से लेकर 7 दिसम्बर तक दोनों के टी20 और टेस्ट सीरीज खेला जाएगा।  

Yuvraj Singh करेंगे मैदान में वापसी! पब्लिक डिमांड पर जल्द खेलते आएंगे नजर

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज के लिए के एल राहुल को भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया जा सकता है। दरअसल टी20 वर्ल्ड कप में खेलने वाले ज्यादातर खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए रेस्ट दिया जाएगा और इसी वजह से के एल राहुल को कप्तान बनाया जा सकता है।

टीम को लीड कर सकते है के एल राहुल

बीसीसीआई के एक सोर्स ने एएनआई को बताया कि “सीनियर खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के बाद रेस्ट की जरूरत होगी और के एल राहुल इंडियन टी20 टीम का एक अहम हिस्सा हैं। लगभग ये पक्का है कि वो टीम को लीड करने वाले हैं।” भारतीय चयनकर्ता अगले कुछ दिनों में एक मीटिंग करेंगे जिसमें विराट कोहली के बाद टी20 में भारतीय टीम के अगले कप्तान का चयन किया जाएगा।

यह भी पढें: T20 World Cup: New Zealand ने India को बुरी तरह से हराया, 2007 वर्ल्डकप के दौर में पहुंची टीम इंडिया

T20 World Cup 2021 में Jos Buttler शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बने, आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर पूरा किया शतक

Eoin Morgan टी20 इंटरनेशनल के सबसे सफल कप्तान बने, धोनी और असगर अफगान को भी छोड़ा पीछे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here